logo-image

लॉकडाउन में राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से की सगाई, तस्वीरें हुईं Viral

एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है

Updated on: 21 May 2020, 04:15 PM

नई दिल्ली:

मशहूर फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले 'भल्लालदेव' यानी राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने लॉकडाउन के बीच ही सगाई कर ली है. एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) ट्रेडिशनल परिधान में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: OMG: रितेश देशमुख का सिर धड़ से हुआ अलग, देखें ये Viral Video

View this post on Instagram

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'और यह ऑफिशियल.' तस्वीर में जहां राणा दग्गुबाती व्हाइट दक्षिण भारतीय आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं मिहीका बजाज ऑरेंज और पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. राणी दग्गुबाती की इस तस्वीर पर फैंस से लेकर फिल्म जगत के लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. श्रुति हासन, सोनल चौहान, रिया चक्रवर्ती, अनिल कपूर ने भी राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को सगाई के लिए बधाई दी है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड डायरेक्टर ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर किया Tweet, कहा- वह अहंकारी नहीं...

View this post on Instagram

And she said Yes :) ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

बता दें कि राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ कुछ दिनों पहले एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड ने हां कह दी है. मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj) पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. वहीं राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) में नजर आएंगे. फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज डेट को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है. फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) की कहानी असम के काजीरंगा में हाथी के गलियारों को इंसानों द्वारा घेरे जाने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से प्रेरित है.