logo-image

OMG: रितेश देशमुख का सिर धड़ से हुआ अलग, देखें ये Viral Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसको देखकर उनके फैंस काफी हैरान हैं. दरअसल, वीडियो में रितेश का सिर धड़ से अलग होकर सीढ़ियों पर चलने लगता है

Updated on: 21 May 2020, 03:14 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण हुए देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपने वीडियो के सहारे फैंस का खूब मनोरंजन भी कर रहे हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर रितेश के फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसको देखकर उनके फैंस काफी हैरान हैं. दरअसल, वीडियो में रितेश का सिर धड़ से अलग होकर सीढ़ियों पर चलने लगता है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड डायरेक्टर ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर किया Tweet, कहा- वह अहंकारी नहीं...

View this post on Instagram

Fun in the times of corona. #headwalks

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

वीडियो शेयर करते हुए रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने लिखा, 'कोरोना वायरस के दौरान मजे करने का समय. हेडवॉक.' इस वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) प्रैंक करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रितेश सीढ़ियों पर बैठ जाते हैं इसके बाद उनका सिर धड़ से अलग होकर सीढ़ियों पर चलने लगता है. रितेश के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं अब तक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: रतन राजपूत ने छोड़ा अपना गांव, जानिए अब कहां के लिए चली टीवी की बिटिया

View this post on Instagram

Main Hoon Khalnayak .... #magicmirror designer: @thecrankhead

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

वहीं इससे पहले भी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने लिखा, 'मैं हूं खलनायक. मैजिक मिरर.' वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) कपड़े से शीशा साफ कर रहे होते हैं, तभी उन्हें शीशे में खुद का बाल्ड लुक नजर आता है साथ ही साथ वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना भी सुनाई दे रहा है.

बता दें कि रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर जेनेलिया के साथ भी मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. वहीं रितेश के वर्कफ्रंट की बात करें तो कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले वो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में नजर आए थे. फिल्म के रिलीज होने के कुछ समय बाद ही लॉकडाउन हो गया जिसके कारण 'बागी 3' (Baaghi 3) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.