logo-image

VIDEO: रतन राजपूत ने छोड़ा अपना गांव, जानिए अब कहां के लिए चली टीवी की बिटिया

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने अपनी फेवरेट फ्राइड राइस की रेसिपी शेयर करते हुए बताया कि जिस जगह चूल्हा पर खाना बना रही थीं, अब वह जगह छोड़कर जा रही हैं

Updated on: 21 May 2020, 12:18 PM

नई दिल्ली:

देश में हुए लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से पिछले तीन महीनों से बिहार के एक गांव में फंसी फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में लाली यानी रतन राजपूत (Ratan Raajputh) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) गांव से ही लोगों का हौंसला बढ़ा रही हैं. रतन कभी कुकिंग वीडियो शेयर करती हैं तो कभी अपनी लॉकडाउन स्टोरी, किस्से बताती हैं. जिसको दिखाने के पीछे उनका मकसद होता है कि आपको हर हाल में खुश रहना चाहिए. लेकिन अब रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इस गांव से जा रही हैं इस बात की जानकारी उन्होंने खाना बनाते हुए फैंस के साथ शेयर की.

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने अपनी फेवरेट फ्राइड राइस की रेसिपी शेयर करते हुए बताया कि जिस जगह चूल्हा पर खाना बना रही थीं, अब वह जगह छोड़कर जा रही हैं. इसके साथ ही रतन ने चूल्हे पर दिन का आखिरी लंच बनाया और कहा कि अब इस चूल्हे पर कभी दोपहर का खाना नहीं बनेगा क्योंकि इस गांव में उनका आज आखिरी दिन है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रतन यह सब बताते हुए भावुक नजर आती हैं. रतन चूल्हे पर सोया फ्राइड राइस बनाया जिसकी रेसिपी भी फैंस के साथ शेयर की. आप भी देखें रतन की ये टेस्टी रेसिपी...

यह भी पढ़ें: Workout Video: हिना खान ने रमजान में फैंस को दिए फिटनेस गोल्स, Viral हो रहा वीडियो

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने फैंस को यह तो बताया कि वो गांव छोड़कर जा रही हैं लेकिन इस बात की जानकारी नहीं दी कि आखिरी वो कहां जा रही हैं. लेकिन अब कयास लगाए जा रहे हैं कि रतन को परमिशन मिल गई है और वह शायद वापस मुंबई लौट रही हैं. बता दें कि रतन राजपूत (Ratan Raajputh) कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन से पहले बिहार के एक छोटे से गांव में अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए आई थीं. जिसके बाद अचानक हुए लॉकडाउन के कारण वो वहीं फंस गई.

यह भी पढ़ें: Lockdown में भी काफी व्यस्त हैं संजय दत्त, जानें आखिर इस मुश्किल समय में क्या कर रहे

लेकिन इस हाल में भी उन्होंने हार नहीं मानी और सेलिब्रिटी होने के बावजूद खुशी-खुशी एक बहुत ही साधारण जीवन जीने के लिए अपने आप को ढाल लिया. इस दौरान रतन को कई मुसीबतों का समना भी करना पड़ा. बता दें कि रतन ने गांव से शेयर किये अपने आखिरी वीडियो में यह भी बताया कि वो फैंस के साथ जुड़ी रहेंगी और जहां भी होंगी वीडियो जरूर शेयर करेंगी. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के करियर की बात करें तो उन्हें लोग फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में लाली के रूप में काफी पसंद करते थे. इस सीरियल के बाद रतन ने कई फेमस शो में नजर आई हैं.