logo-image

रतन राजपूत ने बताया कैसे लगा था एक्टिंग का कीड़ा, शेयर किया Video

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि आखिरी उनके अंदर एक्टिंग का कीड़ा कब आया और कब उन्होंने इसे अपना करियर बनाने का सोचा. इस वीडियो में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) अपने पापा को याद करते हुए भावुक भी हो जाती हैं

Updated on: 05 Jun 2020, 10:44 AM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के बीते 3 महीने गांव में मुश्किल से गुजरने के बाद अब वो अपने घर पर आराम फरमा रही हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया के जरिए अपने पटना वाले घर से अपनी पुरानी यादों को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि आखिरी उनके अंदर एक्टिंग का कीड़ा कब आया और कब उन्होंने इसे अपना करियर बनाने का सोचा. इस वीडियो में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) अपने पापा को याद करते हुए भावुक भी हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में ₹17121103 खर्च कर इस हीरो ने 17000 परिवारों तक पहुंचाई मदद

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने वीडियो शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'पापा की यादें और एक्टिंग का कीड़ा.. सुनहरी यादें और ढ़ेर सारी बातें.' वीडियो में रतन अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताती हैं कि इसी कमरे में वो खूब मस्ती करती थीं. रतन ने बताया कि एक्टिंग का चस्का लगा तो मैंने इसी कमरे में पापा को एक्टिंग के सपने के बारे में बताया था. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) कहती हैं कि इस कमरे से उनकी बहुत सी यादें जुड़ी हुई हैं. आप भी देखें रतन का ये वीडियो...

बता दें कि रतन राजपूत (Ratan Raajputh) कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान बिहार के ही एक गांव में फंस गई थीं. इस दौरान उन्होंने गांव में ही एक कमरा किराए पर लेकर वहां गुजारा किया. रतन को गांव में काफी मुसीबतों का सामना भी करना पड़ा. सबसे बड़ी दिक्कत तो तब आई जब रतन के घर की गैस खत्म हो गई. इसके बाद रतन ने ईंट और मिट्टी से अपना चूल्हा बनाया जिसपर वो खाना बनाते हुए वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती थीं.

यह भी पढ़ें: इरफान खान से लेकर बासु चटर्जी तक, बॉलीवुड की इन 12 हस्तियों को लील गया लॉकडाउन

लेकिन अब रतन अपने पटना वाले घर पहुंच चुकी हैं और उन्होंने खुद को 14 दिनों के लिए अपने पापा के कमरे में ही क्वारंटाइन कर लिया है. इस दौरान वो घर के बाकी सदस्यों से भी नहीं मिल रही हैं. यहां रतन ने अपनी एक छोटी नई रसोई बना ली जिसपर वो नाश्ता बनाती हैं. बता दें कि रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने अपनी मेहनत और लगन से टीवी जगत में एक अलग पहचान बनाई है. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) को लोग फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' की लाली के रूप में काफी पसंद करते थे.