logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक माह बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पोस्ट, बोलीं- भगवान...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने आज के पोस्ट की वजह से ट्विटर पर भी ट्रेंड हो रही हैं

Updated on: 14 Jul 2020, 01:01 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) संग टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक्टर के निधन के बाद आज पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने आज के पोस्ट की वजह से ट्विटर पर भी ट्रेंड हो रही हैं.

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'चाइल्ड ऑफ गॉड यानी भगवान का बच्चा.' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर उनके घर के मंदिर की है जिसमें भगवान गणेश और साईं बाबा की मूर्ति नजर आ रही है और उसके सामने दीपक जल रहा है.

यह भी पढ़ें: 5 महीने की बेटी को गोद में उठाने से शिल्पा शेट्टी की कमर में हुआ दर्द, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

View this post on Instagram

Happy birthday ajji and thanku for loving all of us so much 🤗🥰 #nani #grandmother

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने करीब छह साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. साल 2016 तक दोनों साथ रहे और इसके बाद आपसी सहमति से अलग हो गए.

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ से अक्षय कुमार ने स्टेज पर करवाया स्टंट, देखें ये Viral Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल होने से पहले धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' ने उन्हें घर-घर पहचान दिलाई थी. दोनों की मुलाकात इसी फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत की पत्नी का किरदार निभाया था जिसका नाम अर्चना था. वहीं सुशांत के किरदार का नाम मानव था. 'पवित्र रिश्ता' के बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. सुशांत ने आज ही के दिन 14 जून को अपने घर पर फांसी से लटककर आत्महत्या कर ली थी.