News Nation Logo
Banner

एक्टर सलमान जाफरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिल्मी स्टाइल में करता था चोरी

अभिनेता सलमान उर्फ जाकिर जाफरी पर आरोप है कि उसने 3 दिसंबर को देहरादून में एक बुजुर्ग महिला से उसके सभी जेवर लूट लिए. लूट की इस वारदात को अंजाम देने के लिए सलमान जाफरी (Salman jaffery) ने पुलिस का वेश धारण किया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Dec 2020, 12:14:47 PM
salman jafrry

एक्टर सलमान जाफरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार (Photo Credit: फोटो- न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी जगत में काम कर चुके एक्टर सलमान जाफरी (Salman jaffery) को पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. अभिनेता सलमान उर्फ जाकिर जाफरी पर आरोप है कि उसने 3 दिसंबर को देहरादून में एक बुजुर्ग महिला से उसके सभी जेवर लूट लिए. लूट की इस वारदात को अंजाम देने के लिए सलमान जाफरी (Salman jaffery) ने पुलिस का वेश धारण किया था. बता दें कि सलमान कई फिल्मों में पुलिस के किरदार में नजर आ चुका है.

यह भी पढ़ें: Drugs Case: अर्जुन रामपाल आज NCB पूछताछ में नहीं होंगे शामिल, ये है वजह 

सलमान जाफरी (Salman jaffery) पर आरोप है कि उसने पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहन कर लोगों को ठगा है, मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अब सलमान को गिरफ्तार कर लिया है. सलमान पर फिल्मों और टीवी सीरियल का इतना खुमार था कि उसने ठगी के लिए भी बॉलीवुड फिल्मों का ही स्टाइल कॉपी किया.

यह भी पढ़ें: इस फेमस फिल्ममेकर के पास नहीं है कोई स्मार्टफोन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान जाफरी (Salman jaffery) देहरादून, चंडीगढ़ या अन्य शहरों में हवाई जहाज से जाता था और क्राइम करने के बाद मुंबई वापस आ जाता था. सलमान जाफरी (Salman jaffery) ने ज्यादातर उत्तराखंड और चंडीगढ़ में लोगों को अपना शिकार बनाया है. सलमान को पकड़ने के लिए पुलिस ने तकनीक और सर्विलांस की मदद ली. जिससे पता चला कि देहरादून से बुजुर्ग महिला को लूट कर सलमान मुंबई के ओशिवारा में छिपा है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उसे घर से गिरफ्तार कर लिया.

First Published : 16 Dec 2020, 12:14:47 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Salman Jaffery