News Nation Logo
Banner

Drugs Case: अर्जुन रामपाल आज NCB पूछताछ में नहीं होंगे शामिल, ये है वजह

एक्टर की तरफ से एनसीबी (NCB)  को इस बारे में सूचित कर दिया गया है. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने जांच में शामिल होने के लिए 21 दिसंबर तक का और समय मांगा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Dec 2020, 11:35:02 AM
arjun rampal

अर्जुन रामपाल आज नहीं होंगे NCB पूछताछ में शामिल (Photo Credit: फोटो- @rampal72 Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) आज (16 दिसंबर) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के सामने हाजिर नहीं होंगे. एक्टर की तरफ से एनसीबी (NCB) को इस बारे में सूचित कर दिया गया है. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने जांच में शामिल होने के लिए 21 दिसंबर तक का और समय मांगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन इस समय मुंबई से बाहर हैं जिस वजह से उन्होंने एनसीबी से समय मांगा है.

यह भी पढ़ें: इस फेमस फिल्ममेकर के पास नहीं है कोई स्मार्टफोन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

बता दें कि मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने अर्जुन रामपाल को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए समन किया था. जिसके मुताबिक एक्टर को 16 दिसंबर को एनसीबी के सामने हाजिर होना था. अर्जुन रामपाल से एनसीबी इससे पहले 13 नवम्बर को पूछताछ कर चुकी है. ये पूछताछ करीब सात घंटे तक चली थी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने पिछले महीने एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुंबई के बांद्रा स्थित रामपाल के घर पर छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण तथा दवाइयां जब्त की थी.

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोलीं- जरूरी नहीं कि...

वहीं इससे पहले अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स को अक्टूबर में लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था. एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स तथा दो अन्य लोगों को मादक पदार्थ से जुड़े मामले में मंगलवार को जमानत दे दी गई है. जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एनसीबी सिनेमा जगत में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल के मामलों की जांच कर रही है और अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

First Published : 16 Dec 2020, 11:35:02 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Arjun Rampal