News Nation Logo

'नागिन 5' के साथ TV पर वापसी करेंगे एक्टर मोहित सहगल

एक्टर मोहित सहगल लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं. वो धारावाहिक नागिन 5 में काम कर रहे हैं. इनके साथ हिना खान, शरद भी काम कर रहे हैं.

IANS | Updated on: 26 Aug 2020, 11:09:15 AM
Naagin 5

नागिन 5 (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता मोहित सहगल ने लोकप्रिय धारावाहिक 'नागिन' के पांचवे सीजन के साथ टीवी पर अपनी वापसी की है. मोहित सहगल ने कहा कि मौजूदा हालात को देखते हुए भी काम पर वापस लौटना जरूरी है. शो जारी रहना चाहिए. कोरोना वायरस के खत्म होने तक कोई इंतजार नहीं कर सकता है. काम को वापस से शुरू करना और आगे बढ़ना जरूरी है.

यह भी पढ़ें : सुशांत केसः मुंबई पुलिस से पूछताछ करेगी CBI, दो अधिकारियों को भेजा समन

उन्होंने आगे कहा, इसके साथ ही काम के दौरान स्वास्थ्य को भी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. सेट पर उचित सावधानियां बरती जा रही हैं. हम कलाकार यह सुनिश्चित करते हैं कि हम इधर-उधर चीजों को न छुएं. सभी चीजों का ख्याल रखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें : ये हैं दुनिया की सबसे महंगी सब्जियां, रेट सुनकर उड़ जाएंगे होश 

एक्टर्स का मेकअप करने के दौरान स्टाफ मास्क और शील्ड पहनते हैं, तो हम सभी जरूरी सावधानियां बरतने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि 'नागिन 5' में हिना खान, सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा भी हैं. धारावाहिक को कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाता है.

यह भी पढ़ें : क्रिकेटर से रैपर बने रैना...लिखा क्वारंटीन पर गाना

दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लगाया गया है. जिसे धीरे-धीरे ऑनलॉक के तहत खोला जा रहा है. वहीं, इस दौरान धारावाहिक और फिल्मों की शूटिंग भी नहीं हो रही थी. अभी कुछ दिन पहले ही केंद्र सरकार ने फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग को इजाजत दी है. सूचना प्रसार मंत्रालय ने शूटिंग के दौरान कोरोना के संक्रमण को देखते हुए गाइडलाइन जारी की है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Aug 2020, 11:09:15 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.