News Nation Logo
Banner

सुपर-डुपर फ्लॉप हुई आलिया भट्ट की फिल्म Sadak 2, IMDB से मिले 10 में से 1.2 रेटिंग

फिल्म रेटिंग वेबसाइट IMDB ने सड़क 2 को 10 में से महज 1.2 रेटिंग दी है. साथ ही फिल्म समीक्षकों ने भी इसे पूरी तरह नकार दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 29 Aug 2020, 06:42:18 PM
sadak 2

सड़क 2 (Photo Credit: https://twitter.com/taran_adarsh)

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज हो गई है. महेश भट् के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का भी बुरा हाल देखने को मिल रहा है. फिल्म रेटिंग वेबसाइट IMDB ने सड़क 2 को 10 में से महज 1.2 रेटिंग दी है. साथ ही फिल्म समीक्षकों ने भी इसे पूरी तरह नकार दिया है. आलिया के साथ इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- मुंबई पुलिस की सिक्योरिटी में चलेंगी रिया चक्रवर्ती, CBI ने लिखा पत्र

12 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर Youtube पर रिलीज किया गया. फिल्म के ट्रेलर ने भी लाखों Dislikes और हजारों नकारात्मक कमेंट्स का एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया था. एक Data Intelligence Unit के अनुसार Sadak 2 का ट्रेलर Youtube पर अब तक का Top Most Disliked Video बन गया है. आपको बता दें कि ये फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म सड़क का रीमेक है जिसके जरिए महेश भट्ट ने 21 साल बाद डायरेक्शन में वापसी की है.

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती पर बरसीं सुशांत की बहन, बोलीं- EMI की चिंता है

बता दें कि सड़क 2 को Disney Hotstar पर शुक्रवार, 28 अगस्त को देर शाम रिलीज किया गया था. जिसके साथ ही लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपने रिव्यूज देना शुरू कर दिया. हजारों नकारात्मक कमेंट्स के बीच सीनियर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने भी अपना रिव्यू दिया. जिसमें उन्होंने Sadak 2 को "असहनीय" बताया है. उन्होंने लिखा कि फिल्म के पहले भाग यानी कि 1991 में आई फिल्म सड़क (Sadak) से इसकी तुलना तक नहीं की जा सकती. फिल्म के प्लॉट से लेकर स्क्रीनराइटिंग तक काफी सुस्त और धीमा है. उन्होंने कहा कि फिल्म का म्यूजिक बेहद पकाऊ है.

ये भी पढ़ें- मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे कोरोना पॉजिटिव, सुशांत केस की कर रहे थे जांच

लगभग तीन दशक बाद निर्देशन में वापसी करने वाले महेश भट्ट की फिल्मी नैय्या ,नेपोटिज्म के विवादों के बीच डूबती हुई नजर आ रही है. आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लोग महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. सुशांत के चाहने वाले इन पर नेपोटिज्म का आरोप लगा रहें . वहीं रिया चक्रवर्ती के साथ अपनी नज़दीकियों को लेकर महेश भट्ट लोगों के निशाने पर हैं क्योंकि रिया के साथ वायरल हुए एक वीडियो में वो सुशांत को डिप्रेस्ड कहते नजर आए थे.

First Published : 29 Aug 2020, 06:42:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Movie Review News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो