logo-image

रिया चक्रवर्ती पर बरसीं सुशांत की बहन, बोलीं- EMI की चिंता है, सबसे महंगे वकील को पैसे कहां से दोगी?'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के इंटरव्यू पर निशाना साधा है. उन्होंने रिया पर कई आरोप भी लगाए हैं.

Updated on: 29 Aug 2020, 11:30 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में एक के बाद खुलासे हो रहे हैं. सुशांत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिस सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कई सवाल उठाए हैं. श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू की एक क्लिप शेयर करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती अपने आप को विक्टिम की तरह पेश कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड Sushant Singh Case : सैमुअल मिरांडा DRDO गेस्ट हाउस पहुंचा

श्वेता सिंह कीर्ति ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें रिया चक्रवर्ती कह रही हैं- 'खार में मेरी एक प्रॉपर्टी है, जो मैंने सुशांत से मिलने से पहले खरीदने की कोशिश में लगी थी. उसकी कीमत जो मैंने दी है, वो 74 लाख है, उसमें से 50 लाख रुपये का एचडीएफसी बैंक से मैंने लोन लिया था. इसके सारे कागजात मेरे पास है. इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा है. मुझे 50 लाख रुपये अभी देने हैं. 17 हजार रुपये मेरा ईएमआई है, जो अब मैं पता नहीं कहां से दूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी तो पूरी तरह से खराब चुकी है.'

यह भी पढ़ेंः रिया समेत कुछ लोगों का CBI करा सकती है पॉलीग्राफी टेस्ट, सच आएगा सामने

इस इंटरव्यू पर श्वेता जमकर रिया पर बरसीं हैं. उन्होंने कहा कि वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'चिंता है कि ईएमआई के 17 हजार रुपये कैसे भरेंगी? लेकिन प्लीज ये बताइये की आप देश के सबसे महंगे वकील को पैसे कैसे दे रही हैं, जिसे आपने केस के लिए रखा है'. रिया चक्रवर्ती ने अपना केस लड़ने के लिए मशहूर वकील सतीश मानशिंदे को हायर किया है. सतीश मानशिंदे बॉलीवुड के बाईजान यानी सलमान खान और संजय दत्त का केस लड़ा था. सतीश देश के जाने- माने और महंगे वकीलों में से एक हैं.