logo-image

मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे कोरोना पॉजिटिव, सुशांत केस की कर रहे थे जांच

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) मामले की शुरुआती जांच में शामिल रहे मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे (Abhishek Trimukhe ) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कहा जा रहा है कि उनका पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हैं.

Updated on: 29 Aug 2020, 01:24 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) मामले की शुरुआती जांच में शामिल रहे मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे (Abhishek Trimukhe ) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कहा जा रहा है कि उनका पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हैं. सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद त्रिमुखे के नेतृत्व में ही मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. हाल ही में रिया चक्रवर्ती और अभिषेक त्रिमुखे के बीच फोन कॉल और मैसेज की डिटेल सार्वजनिक हुई थी.

यह भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती पर बरसीं सुशांत की बहन, बोलीं- EMI की चिंता है लेकिन...

बताया जा रहा है कि शुरुआती जांच के दौरान सीबीआई के अधिकारियों के साथ उनकी कई बार मुलाकात भी हुई थी. इस अहम केस में सीबीआई ने उनसे कई बार पूछताछ भी की थी. इस केस को लेकर डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को सीबीआई और मुंबई पुलिस के बीच नोडल अफसर बनाया गया हैं. वो लगातार सीबीआई के साथ कोऑर्डिनेट कर रहे थे. उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीबीआई अधिकारियों के भी कोरोना पॉजिटिव होने की संभावना जताई जा रही है. सूत्रों का कहना है कि त्रिमुके के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीबीआई की टीम का भी कोरोना टेस्ट हो सकता है.

यह भी पढ़ेंः Sushant Singh Case : रिया को सुरक्षा के लिए CBI ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र

दूसरी तरफ सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिस सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कई सवाल उठाए हैं. श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू की एक क्लिप शेयर करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती अपने आप को विक्टिम की तरह पेश कर रही हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें रिया चक्रवर्ती कह रही हैं- 'खार में मेरी एक प्रॉपर्टी है, जो मैंने सुशांत से मिलने से पहले खरीदने की कोशिश में लगी थी. उसकी कीमत जो मैंने दी है, वो 74 लाख है, उसमें से 50 लाख रुपये का एचडीएफसी बैंक से मैंने लोन लिया था. इसके सारे कागजात मेरे पास है. इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा है. मुझे 50 लाख रुपये अभी देने हैं. 17 हजार रुपये मेरा ईएमआई है, जो अब मैं पता नहीं कहां से दूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी तो पूरी तरह से खराब चुकी है.'