logo-image

Carry Minati ने Kareena Kapoor के शो में बताईं मजेदार बातें, यहां पढ़िए

Carry Minati की बातें सुनकर Kareena Kapoor Khan भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. पढ़िए कैरी का ये इंटरव्यू

Updated on: 29 Jan 2021, 01:49 PM

नई दिल्ली:

YouTuber Carry Minati के Youtube पर 28.6 मिलियन सब्सक्राइबर्स हो चुके हैं. हाल ही में कैरी Kareena Kapoor Khan के चैट शो 'What Women Want' में नजर आए. जिसमें बॉलीवुड डीवा करीना ने कई सवाल पूछे. जिनका अपनी रोस्टिंग से पहचाने जाने वाले कैरी ने बड़ी ही सादगी से जवाब दिया.

करीना ने जब कैरी से पूछा की सोशल मीडिया पर सबसे मीन कमेंट क्या मिलते हैं तो कैरी ने बड़े ही मजेदार अंदाज में कुछ किस्से बताए जिसमें से एक ये रहा कि कैरी को अक्सर Amazon Prime Video की वेब सीरीज़ Mirzapur का मुन्ना भैया समझा जाता है. जिस किरदार को अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने निभाया है. इस पर करीना ने कहा, "लेकिन ये तो मीन कमेंट नहीं है" इसके जवाब में कैरी ने कहा, ''मैं हर मीन कमेंट को नहीं बता सकता, लेकिन यह सोशल मीडिया का एक हिस्सा है."

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा के घर आने वाली है Good News, दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं वाइफ गिन्नी

करीना ने कैरी से यूट्यूब पर उनके लोकप्रिय 'रोस्ट' वीडियो 'Youtube Vs Tiktok: The End' के बारे में भी पूछा और यह भी पूछा कि आखिर यूट्यूब ने उस वीडियो को क्यों डिलीट किया. इसके जवाब में कैरी ने कहा कि उन्हें खुद नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ.

यह पढ़ें- गरीबों के 'मसीहा' सोनू सूद ने किया Tweet, बोले- कानों वाले बहरे तो...

कैरी से जब पूछा गया कि उन्हें नहीं लगता कि उन्हें ऑनलाइन बुली की तरह देखा जाता है, तो कैरी ने जानकारी दी कि वह जब भी कोई रोस्ट वीडियो बनाते हैं तो उससे पहले वो जिस पर वीडियो बनाना चाहते हैं उनकी परमिशन लेते हैं. जब तक उन्हें अनुमति नहीं मिलती, वह वीडियो नहीं बनाते.

इसी इंटरव्यू में कैरी मिनाती जिनका असली नाम अजन नागर है, उन्होंने कई गंभीर मुद्दों पर भी चर्चा की. उन्होंने रेप जैसे गंभीर अपराधों की भी निंदा की. कैरी अब अजय देवगन की मेडे के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.