logo-image

कपिल शर्मा के घर आने वाली है Good News, दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं वाइफ गिन्नी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आज ट्विटर पर एक छोटा सा चैट सेशन रखा था जिसमें उन्होंने कई यूजर्स के ट्वीट के जवाब दिए

Updated on: 28 Jan 2021, 07:58 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर दोबारा खुशियों की एंट्री होने वाली है. इस बात की जानकारी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्वीट करते हुए फैंस के साथ शेयर की. कपिल शर्मा ने लिखा, 'द कपिल शर्मा शो अगले महीने से ऑफ एयर होने जा रहा है क्योंकि मुझे अपनी पत्नी के साथ घर पर रहना है. ताकि मैं अपने दूसरे बच्चे का वेलकम कर पाउं.' कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के ऑफिशियल अकाउंट से किया गया ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी देखें: कपिल शर्मा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

कपिल शर्मा का फेमस शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) अगले महीने ऑफ एयर होने जा रहा है इस खबर को लेकर एक यूजर ने कपिल से ट्वीट करते हुए पूछा था कि ऐसा क्यों हो रहा है जिसके जवाब में कपिल शर्मा ने ये खुशखबरी सुनाई है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आज ट्विटर पर एक छोटा सा चैट सेशन रखा था जिसमें उन्होंने कई यूजर्स के ट्वीट के जवाब दिए.

यह भी पढ़ें: गरीबों के 'मसीहा' सोनू सूद ने किया Tweet, बोले- कानों वाले बहरे तो...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)की वाइफ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) प्रग्नेंट हैं और जल्द ही खुशखबरी सुनाने वाली हैं. दोनों को एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम अनायरा है. बता दें कि इससे पहले करवा चौथ सेलिब्रेशन के दौरान लाफ्टर क्वीन भारती सिंह  (Bharti Singh) ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया था जिसमें कपिल की पत्नी गिन्नी भी नजर आईं थीं. इस वीडियो में गिन्नी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. तब से ही सोशल मीडिया पर कपिल के दूसरे बच्चे की खबरें सामने आने लगी थीं. कपिल शर्मा और गिन्नी ने साल 2018 में जालंधर में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी.