News Nation Logo

गरीबों के 'मसीहा' सोनू सूद ने किया Tweet, बोले- कानों वाले बहरे तो...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन के दौरान आम जनता की जो मदद की और आज भी कर रहे हैं, उसके लिए उन्हें लोगों से बेहद प्यार मिल रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Jan 2021, 06:26:14 PM
sonu sood

सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस महामारी में लोगों की जरूरतों को पूरा करके मसीहा बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सोनू सूद के ट्वीट वायरल होते रहते हैं हाल ही में सोनू सूद ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो चर्चा में है. सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस ट्वीट में लिखा, 'माँग लेना ईश्वर से कि.. मदद माँगने वाले की आवाज़ सबसे पहले तुझे सुनाई दे. वरना कानो वाले बहरे तो बहुत से हैं.' सोनू सूद के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने जयपुर में की दोस्त अमीन हाजी के लिए खास गाने की शूटिंग

सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन के दौरान आम जनता की जो मदद की और आज भी कर रहे हैं, उसके लिए उन्हें लोगों से बेहद प्यार मिल रहा है. सोनू सूद (Sonu Sood) की मदद से किसी को नौकरी मिली है तो किसी को घर. खबरों के मुताबिक, साइकलिस्ट नारायण किशनलाल व्यास ने कहा है कि वो सोनू सूद को ट्रिब्यूट देने के लिए 2000 किलोमीटर का सफर साइकिल पर तय करेंगे. 

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने शेयर की गर्ल गैंग कीं Photos, देखें बचपन से अब तक की दोस्ती

साइकलिस्ट नारायण किशनलाल व्यास वाशिम से तमिलनाडु के रामसेतु तक साइकिल से जाएंगे. 7 फरवरी से शुरू होने वाला ये सफर 14 फरवरी तक पूरा होगा. वहीं बीते दिनों सोनू सूद (Sonu Sood) कानूनी पचड़ों की वजह से भी खबरों में बने हुए थे. बीएमसी ने सोनू सूद (Sonu Sood) पर एक इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया है, जिसके लिए उन्हें नोटिस भी जारी किया गया है. फिलहाल ये मामला कोर्ट में है. सोनू सूद (Sonu Sood) के करियर की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'किसान' का ऐलान हुआ है. फिल्म को ड्रीम गर्ल फिल्म के डायरेक्टर राज शान्ड‍िल्य प्रोड्यूस कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Jan 2021, 06:26:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.