News Nation Logo

सुनिधि, शालमली ने रिलीज़ किया अपना नया गाना 'Here is beautiful'

गायिका सुनिधि ने शालमली के साथ अपने नए गाने 'हियर इज ब्यूटीफुल' (Here is beautiful) को शुक्रवार को रिलीज़ किया.

IANS | Updated on: 09 Apr 2021, 11:52:56 AM
Here is beautiful

Here is beautiful (Photo Credit: Instagram- @sunidhichauhan5 )

highlights

  • सुनिधि ने शालमली के साथ अपने नए गाने 'हियर इज ब्यूटीफुल' (Here is beautiful) को शुक्रवार को रिलीज़ कर दिया है.
  • यह गाना सिंगर शालमली की पहले एल्बम '2एक्स' (2X) का एक हिस्सा है.

 

मुंबई:

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) की आवाज का हर कोई मुरीद है. सुनीधि ने बॉलीवुड (Bollywood) को कई हिट गानों का उपहार दिया है. सुनिधि ने कई रियलिटी शो (Reality show) को भी जज किया है. सुनिधि ने 'डांस पे चांस', 'रुकी रुकी', 'कमली', 'मैं बनी तेरी राधा' जैसे कई गानों में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा है. सुनिधि ने 16 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया. उनका जलवा अभी भी कायम है. उनके वर्कपफ्रंट (Workfront) की बात करें तो गायिका सुनिधि ने शालमली के साथ अपने नए गाने 'हियर इज ब्यूटीफुल' (Here is beautiful) को शुक्रवार को रिलीज़ कर दिया है.

गौरतलब है कि यह गाना सिंगर शालमली की पहले एल्बम '2एक्स' (2X) का एक हिस्सा है. सुनिधि के साथ हुई शालमली (Shalmali) की बातचीत के बाद इस गाने पर बात बनी और दोनों कलाकार साथ आए. एक विस्तृत लॉन्च के मद्देनजर शालमली एल्बम को 2 चरणों में रिलीज़ करेंगी. 30 अप्रैल को '2 एक्स साइड ए' और साल में किसी और समय '2 एक्स साइड बी' (2X Side B) को रिलीज किया जाएगा. कुल मिलाकर इनमें 12 गाने होंगे.

मुंतशिर बतौर प्रोड्यूसर अपनी किस्मत आजमाने तैयार- मनोज मुंतशिर दुनिया को बताएंगे मराठा योद्धा पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी की कहानी

शालमली ने आईएएनएस (IANS) को बताया, "मैं पिछले लगभग 10 सालों से इंडस्ट्री में हूं, लेकिन जिस तरह से मैंने इस एल्बम का निर्माण किया है उस तरह से संगीत का अनुभव पहले कभी नहीं किया है. यह अब तक मेरा सबसे बेहतरीन काम है. इसमें मुझे अपने आदर्श सुनिधि चौहान के साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ मेरे साथ कभी होगा."

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा वीडियो- देश को मजबूत करने का काम कर रही हैं दिशा पटानी, देखिए कैसे

सुनिधि कहती हैं, "'हियर इज ब्यूटीफुल' पर शालमली के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा. कभी नहीं सोचा था कि कॉफी पर हुई एक आम बैठक के साथ हम कुछ ऐसा करेंगे. मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे उनके अंदर छिपे एक उत्कृष्ठ गीतकार और कम्पोजर (Composer) के होने का पता लगा क्योंकि वह काफी बेहतरीन हैं और मैं किसी ऐसे एल्बम (Album) का हिस्सा बनने से खुद को रोक नहीं पाई, जो उनके लिए इतना अहम हो. अगर मैं वाकई में कुछ ऐसा कर पाई हूं, तो मुझे इसका गर्व है."

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Apr 2021, 11:52:56 AM

For all the Latest Entertainment News, Interview News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो