News Nation Logo
Banner

मनोज मुंतशिर दुनिया को बताएंगे मराठा योद्धा पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी की कहानी

अब मुंतशिर बतौर प्रोड्यूसर अपनी किस्मत आजमाने तैयार को हैं.

IANS | Updated on: 09 Apr 2021, 08:59:45 AM
Punyshlok AhilyaaDevi

Punyshlok AhilyaaDevi (Photo Credit: Twitter- Manoj Muntashir)

highlights

  • अब मुंतशिर बतौर प्रोड्यूसर अपनी किस्मत आजमाने तैयार को हैं.
  • मनोज मुंतशिर (Lyricist Manoj Muntashir) 18वीं शताब्दी की मराठा योद्धा रानी पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी (Punyshlok AhilyaaDevi) की बायोपिक (Biopic) को प्रोड्यूस करेंगे.

मुंबई:

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) को कौन नहीं जानता? मनोज मुंतशिर, फिल्मी दुनिया की एक ऐसी शख्सियत जिसकी जादुई कलम ने बॉलीवुड में शब्दों को नए मायने दिए और एक नया इतिहास रच दिया. न सिर्फ ‘बाहुबली’ (Bahubali) के हिंदी डायलॉग लिखे बल्कि 'तेरी मिट्टी', 'सानु एक पल चैन', 'कैसे हुआ', 'हमनवा मेरे', 'चांद कहां से लाओगी', 'कौन तुझे' और 'मेरे रश्के कमर' जैसे तमाम मशहूर गाने मनोज की कलम से निकले. वह अपनी लिखने की कला की बदौलत दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ चुके हैं. अब मुंतशिर बतौर प्रोड्यूसर अपनी किस्मत आजमाने तैयार को हैं.

कवि व गीतकार मनोज मुंतशिर (Lyricist Manoj Muntashir) 18वीं शताब्दी की मराठा योद्धा रानी पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी (Punyshlok AhilyaaDevi) की बायोपिक (Biopic) के साथ प्रोड्यूसर बनने के लिए तैयार हैं. मुंतशिर ने गुरुवार को ट्वीट (Tweet) कर इस बात की घोषणा की. उन्होंने लिखा, "एक मराठा योद्धा रानी, जिसकी कहानी हर भारतीय को पता होनी चाहिए."

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा वीडियो- देश को मजबूत करने का काम कर रही हैं दिशा पटानी, देखिए कैसे

उन्होंने अपने ट्वीट में हैशटैग मनोज मुंतशिर एंटरटेनमेंट (#ManojMuntashirEntertainment) के अलावा और भी कई हैशटैग्स का प्रयोग भी किया. इसके साथ ही मनोज ने ट्वीट के बीच में हर-हर महादेव (Har-Har-Mahadew) भी लिखा. ट्विटर (Twitter) पर मनोज ने आगामी फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया है.

ये भी पढ़ें- MS Dhoni की एक्स गर्लफ्रेंड Raai Laxmi करने वाली हैं शादी, IPL में बिजी होंगे माही

इसकी पटकथा दिलीप भोसले (Dilip Bhosale) ने लिखी है, जो फिल्म का निर्देशन भी करेंगे. यह 4 भाषाओं - हिंदी (Hindi), मराठी (Marathi), तमिल (Tamil) और तेलुगू (Telugu) में रिलीज होगी. इसमें मुंतशिर ने लिरिक्स (Lyrics) और डायलॉग (Dialogue) भी लिखे हैं.

ट्रेड एनालिस्ट (Trade Analyst) कोमल नाहटा (Komal Nahta) ने भी ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि यह फिल्म मराठा योद्धा पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी की बायोपिक बनेगी, जिन्होंने 18वीं शताब्दी में मध्य और उत्तर भारत के मालवा क्षेत्र में 28 साल तक शासन किया था.

ये भी पढ़ें- आमिर खान के घर में जल्द गूंजेगी शहनाई, शादी के लिए तैयार हुईं बेटी इरा खान

 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Apr 2021, 08:59:45 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो