logo-image

देश को मजबूत करने का काम कर रही हैं दिशा पटानी, देखिए कैसे

दिशा (Disha Patani) अपने फैंस से भी काफी कनेक्टेड रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग भी है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल के साथ-साथ फिटनेस पर भी खूब ध्यान देती हैं.

Updated on: 08 Apr 2021, 06:40 PM

highlights

  • दिशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा वीडियो
  • वीडियो में दिशा शापिंग कर रहती दिखीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपनी ग्लैमरस तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा एक्‍टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. दिशा (Disha Patani) अपने फैंस से भी काफी कनेक्टेड रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग भी है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल के साथ-साथ फिटनेस पर भी खूब ध्यान देती हैं. उनकी वीडियो और तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. अब उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- MS Dhoni की एक्स गर्लफ्रेंड Raai Laxmi करने वाली हैं शादी, IPL में बिजी होंगे माही

इस वीडियो में दिशा काफी अलग नजर आ रही हैं. इस वीडियो की कई लोग तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि शॉपिंग करते वक्त उन्हें कैसे-कैसे ख्याल आते हैं. दिशा वीडियो में कहती नजर आ रही हैं. अगर आप अपने पैसे खर्च नहीं करेंगे तो और कौन करेगा? क्या होगा अगर आपके सारे पैसे खत्म हो जाएं? मैं पहले कंगाल हो चुकी हूं पर मैं मरी नहीं. अगर मैं पैसे खर्च करती हूं तो मैं टैक्स भरती हूं और इस तरह मैं अपने देश को मजबूत बना रही हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

इस वीडियो में दिशा केन्‍या कॉमिडियन और इंटरनेट पर मशहूर Elsa Majimbo की कॉपी कर रही हैं. वो उन्हीं के अंदाज में कहती नजर आ रही हैं, अगर आप अपने पैसे खर्च नहीं करेंगे तो कौन करेगा? अगर आपके सारे पैसे खत्‍म हो जाएंगे तो क्‍या होगा? मैंने ऐसा नहीं किया. अगर मैं पैसे खर्च करती हूं, टैक्‍स चुकाती हूं तो मैं अपने देश का निर्माण कर रही हूं.' इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा, हर बार मेरा दिमाग, जब भी मैं शॉपिंग करती हूं. उनके इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- आमिर खान के घर में जल्द गूंजेगी शहनाई, शादी के लिए तैयार हुईं बेटी इरा खान

दिशा ने फ्लॉन्ट किए एब्स

दिशा ने ये फोटो में इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है एक्ट्रेस अपने एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनका ये लुक सभी को बेहद लुभा रहा है. उनके आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस ने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स कैरी किए हुए हैं. वहीं दिशा ने अपनी फेस पर एक स्टीकर भी लगाया है. उनकी ये तस्वीर काफी फैन पेज पर भी देखने को मिल रही है, जहां एक्ट्रेस को काफी प्यार मिल रहा है.