News Nation Logo

इन खतरनाक हथियारों को चलाने की ट्रेनिंग ले रहे हैं ध्रुव वर्मा

'नो मिन्स नो (No Means No).' को इंडो-पोलिश फिल्‍म बताया जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. वहीं फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. न्यूज नेशन ने इस फिल्म के अभिनेता ध्रुव वर्मा (Dhruv Verma) से बात की. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 11 Mar 2021, 02:29:36 PM
Dhruv Verma

Dhruv Verma (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • No Means No से कर रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू
  • पहली इंडो-पोलिश फिल्म है 'नो मिन्स नो' 
  • खतरनाक हथियारों की ट्रेनिंग ले रहे हैं ध्रुव वर्मा

नई दिल्ली:

इस साल बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. उन्हीं फिल्मों में से एक है अभिनेता ध्रुव वर्मा (Dhruv Verma) की फिल्म 'नो मिन्स नो (No Means No).' इस फिल्म को इंडो-पोलिश फिल्‍म बताया जा रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. वहीं फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि इसे भारत के अलावा पोलैंड में काफी पसंद किया जा रहा है और इसे हाल ही में बेस्ट ट्रेलर का अवॉर्ड भी मिला है. बता दें कि ये पहली ऐसी पहली फिल्म है जो पोलैंड में शूट हुई है. ट्रेलर देखने के बाद अब दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार है. वहीं इसी बीच न्यूज नेशन ने इस फिल्म के अभिनेता ध्रुव वर्मा (Dhruv Verma) से बात की. 

न्यूज नेशन से बात करते हुए ध्रुव ने अपने जीवन और फिल्म से जुड़ी कई बातों को शेयर किया. इस दौरान जब ध्रुव से पूछा गया कि उन्हें इंडियन जेम्स बॉन्ड का टाइटल कैसे मिला तो ध्रुव ने बताया कि ये टाइटल फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऑडियन्स द्वारा दिया गया है. उन्होंने इसके लिए ऑडियन्स का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि बतौर एक्टर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं. ध्रुव ने बताया कि उनके पैरेंट्स ने उनका काफी सपोर्ट किया. उन्होंने बताया कि एक्टिंग उनका पैशन है और इसको मैंने स्कूल के दिनों में ही शुरू कर दिया था. और इसके लिए मेरे पैरेंट्स ने भी मुझे काफी सपोर्ट किया.

ये भी पढ़ें- 'The Married Woman' की रिद्धि डोगरा ने बताया 'इंटीमेसी' से जुड़ा 'सच'

No Means No की शूटिंग के लिए काफी इंतजार करना पड़ा. ध्रुव ने बताया कि फिल्म के ज्यादातर सीन -33 डिग्री के तापमान पर शूट किए गए हैं. उन्होंने बताया कि पोलैंड में बर्फबारी देरी से होने के कारण फिल्म की शूटिंग को काफी दिनों तक रोकना पड़ा. उन्होंने कहा कि इस तरह के सीन्स को स्टूडियों में शूट करने से कभी भी वो इतने अच्छे नहीं लगते. हम लोग काफी उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे कि कब बर्फ पड़े और हम लोग शूटिंग के लिए निकल पड़े. और हमें बर्फ गिरने का काफी इंतजार करना पड़ा.

बता दें कि बॉलीवुड के बड़े सितारों ने ध्रुव की इस फिल्म की तारीफ की है. वहीं ध्रुव ने कहा कि मैं सभी का आभारी हूं जिन्होंने मेरे इस सफर में मेरा साथ दिया. उन्होंने कहा कि मुझे इस इंडस्ट्री के विश्व प्रसिद्ध लोगों का आशीर्वाद मिला और उन्होंने मुझे ट्रेनिंग दी. ध्रुव ने इस दौरान प्रीती जिंटा, संजय दत्त और गुलशन ग्रोवर की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने मेरा काफी मार्गदर्शन किया. और मेरे करियर को निखारने में मेरी मदद की. उन्होंने बेस्ट कॉम्पलीमेंट को लेकर बताया कि जिम में एक ऐसे शख्स ने मेरी तारीफ की जिसे मैं नहीं जानता था और वो भी मुझे नहीं जानता. उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति की तारीफ मेरे लिए बेस्ट कॉम्पलीमेंट है.

ये भी पढ़ें- 30 साल की हुईं पूनम पांडे, अपनी बोल्ड तस्वीरों से हमेशा सुर्खियों में रहीं

उन्होंने बताया कि वे स्कूल-कॉलेज के अलावा थियेटर भी करते थे. फिल्म के साथ पोलैंड के सितारों के तालमेल को लेकर ध्रुव ने बताया कि पोलैंड के लोग काफी भोले और काफी टैलेंटेड हैं. मुझे ऐसे टैलेंटेड लोगों के साथ काम करने का मौका मिला. ध्रुव ने बताया कि वो लोग काफी ज्यादा टैलेंटेड हैं, तो हमें भी दिखाना था कि बॉलीवुड में भी टैलेंट की कोई कमी नहीं है. और पूरी दुनिया बॉलीवुड को पहचान सके. इसलिए काफी मेहनत करनी पड़ी. 

ध्रुव ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर भी खुलकर बात की. इस फिल्म की कहानी द्वितीय विश्व युद्ध पर आधारित है. ध्रुव ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वे इसके लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. हॉर्स राइडिंग, हथियार चलाना, इसके अलावा अपने किरदार को पूरी तरह से समझने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है. उन्होंने कहा कि जैसे ही सारी तैयारियां पूरी हो जाएंगी, मैं इस कैरेक्टर में पूरी तरह से उभर कर सामने आऊंगा.

बता दें कि विकास वर्मा (Vikas Verma) द्वारा निर्मित की जा रही इस फिल्म से बिहारी बॉय ध्रुव वर्मा (Dhruv Verma) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म को इतने बेहतरीन ढंग से पेश किया गया है कि इसे देखने के बाद फिल्म के लिए आपकी उत्सुकता और बढ़ जाएगी. बता दें कि यह फिल्म 22 मार्च 2021 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Mar 2021, 02:29:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Interview News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.