News Nation Logo

30 साल की हुईं पूनम पांडे, अपनी बोल्ड तस्वीरों से हमेशा सुर्खियों में रहीं

मॉडलिंग की दुनिया में पूमन पांडे (Poonam Pandey) को पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल के तौर पर मिली थी. टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने का ऐलान किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 11 Mar 2021, 12:44:25 PM
Poonam Pandey

Poonam Pandey (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • 11 मार्च 1991 में दिल्ली में हुआ था जन्म
  • 2011 वर्ल्ड कप के दौरान दिया था विवादित बयान
  • 5 फिल्मों में भी काम किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. वे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. पूनम का जन्म 11 मार्च 1991 में दिल्ली में हुआ था. मॉडलिंग की दुनिया में उन्हें (Poonam Pandey) पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल के तौर पर मिली थी. इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप 8 प्रतिभागियों में भी शामिल हुई थी. वे अपने मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं. विवादों का पूनम पांडे से बड़ा गहरा नाता है. वे अपनी बोल्ड तस्वीरों के अलावा विवादित बयानों के चलते कई बार चर्चा में रह चुकी हैं. 

पूनम अपने इन स्टेप से सुर्खियों में रहना खूब अच्छे से जानती हैं. तस्वीरों के जरिए चर्चा में रहने से जब वो बोर हो जाती हैं. तो कोई ऐसा बयान दे देती हैं जिस पर हंगामा मच जाता है. कई बार ऐसा हुआ है जब अपने बयानों के चलते पूनम पांडे कॉन्ट्रोवर्सी से घिर गईं. साल 2011 में वे तब ज्यादा सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने ऐलान किया था कि यदि टीम इंडिया ये वर्ल्ड कप जीतेगी तो वे न्यूड होंगी. इतना ही नहीं उन्होंने बीसीसीआई को इस सिलसिले में एक चिट्ठी भी लिखकर भेज दी थी. हालांकि, बीसीसीआई ने इसकी इजाजत नहीं थी. ये बाड़ी बात कहकर पूनम ने खूब चर्चा बटोरी थी. 

यह भी पढ़ें- लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में आई 'रूही', कहानी को 5 में से 3.5 स्टार मिले

सनी लियोनी से तुलना पर भड़कीं

अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहने वाली पूनम को कभी भी नाराज होते नहीं देखा गया. वे अपने ट्रोलर्स को भी नजरअंदाज करती रहती हैं. लेकिन सनी लियोनी से तुलना किए जाने पर वो काफी भड़क गई थीं. उन्होंने कहा था कि मैं इस तुलना से थक गई हूं. मुझे नहीं पता लोग मेरी तुलना सनी से क्यों करते हैं. मैं यहां अभिनय करने आई हूं और आप मुझे अभिनय करते देखेंगे. मैं वयस्क फिल्मों की अभिनेत्री नहीं हूं.

यूट्यूब ने ब्लॉक कर दिया था

पूनम इस कदर से अपनी बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, कि एक बार यूट्यूब ने उन्हें अश्लीलता फैलाने के आरोप में ब्लॉक तक कर दिया था. दरअसल जब उन्होंने अपना बाथरूम सीक्रेट डांस वीडियो यूट्यूब पर खुद ही रिलीज कर दिया था। इसमें वह बाथरूम में डांस कर रही थीं. जिसे बाद में यूट्यूब ने विवादों को देखते हुए ब्लॉक कर दिया था.

यह भी पढ़ें- 'The Married Woman' की रिद्धि डोगरा ने बताया 'इंटीमेसी' से जुड़ा 'सच'

फिल्मफेयर में ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पहुंची थी

इन विवादों के अलावा भी पूनम पांडे अपने फोटोज और वीडियोज के चलते कई बार विवादों में रही हैं. वहीं पूनम अपने फिल्मफेयर लुक को लेकर चर्चा में रही थीं. पूनम पांडे ने 2019 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में एक ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी. पूनम ने जैसे ही अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया था. पूनम ने अपने करियर में कुल पांच फिल्मों में काम किया है और ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं. साल 2018 रिलीज हुई पूनम पांड की फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी थी. इस फिल्म में पूनम के साथ शक्ति कपूर नजर आए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Mar 2021, 12:44:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.