News Nation Logo

BREAKING

'The Married Woman' की रिद्धि डोगरा ने बताया 'इंटीमेसी' से जुड़ा 'सच'

इस इंटरव्यू में रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने इंटिमेट सीन के बारे में बताया कि पुरुष और महिला में से किस के साथ सीन करने में वह ज्यादा सहज हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Mar 2021, 12:30:42 PM
ridhi dogra

रिद्धि डोगरा ने इंटिमेट सीन पर की बात (Photo Credit: फोटो- @iridhidogra Instagram)

highlights

  • वेब-सीरीज 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च को हुई रिलीज
  • सीरीज को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है
  • सीरीज की एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा का खास इंटरव्यू

नई दिल्ली:

ऑल्ट बालाजी की मच अवेटेड वेब-सीरीज 'द मैरिड वुमन' (The Married Woman) रिलीज होने के बाद से खूब सुर्खियां बटोर रही है. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानी 8 मार्च को इसके लॉन्च पर भी सितारों का जमावड़ा देखने को मिला था. सीरीज के शो के कलाकार रिद्धि डोगरा, मोनिका डोगरा, इमाद शाह, सुहास आहूजा और राहुल वोहरा सभी के अभिनय की दर्शक तारीफ कर रहे हैं. सीरीज की लीड एक्ट्रेसेस में से एक रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की है. इस इंटरव्यू में रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने इंटिमेट सीन के बारे में बताया कि पुरुष और महिला में से किस के साथ सीन करने में वह ज्यादा सहज हैं.

यह भी देखें: केंद्रीय मंत्री की बेटी आरुषि निशंक कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑅𝑖𝑑ℎ𝑖 𝐷𝑜𝑔𝑟𝑎 (@iridhidogra)

न्यूज नेशन के संवाददाता सौरभ शर्मा के साथ खास बातचीत में रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने इंटिमेट सीन के बारे में बात करते हुए बताया कि एक महिला कलाकार के साथ इंटिमेट सीन करना ज्यादा आसान और सहज है. क्योंकि 2 एक्ट्रेसेस एक दूसरे को ज्यादा समझ सकती हैं. रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने बताया की शो में जब भी मोनिका डोगरा के साथ उनके इंटिमेट सीन थे तो दोनों ने एक-दूसरे का काफी ख्याल रखा. इसके साथ ही रिद्धि ने बताया कि लड़को के साथ भी इंटिमेट सीन करने में भी कोई दिक्कत नहीं आती है. रिद्धि ने अपने डायरेक्टर और राइटर की भी काफी तारीफ की है.

यह भी पढ़ें: Mahashivratri 2021: 'जय जय शिव शंकर...', इन गानों के बिना अधूरी है शिव की भक्ति

बता दें कि इसकी कहानी 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श मां के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है, एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक इंसान के रूप में खुद को अधूरा महसूस करती है. समाज के मानदंडों को तोड़कर वह आत्म खोज के अपने सफर पर निकलती है और अपना रास्ता ढूंढ लेती है. प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित, इस ट्रेलर में आस्था और पीप्लिका के किरदारों को गहराई से दर्शाया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Mar 2021, 12:29:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Interview News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.