logo-image

रूह झंझोड़ देने वाली वो 5 खौफनाक Psychological Thriller Movies, जो मनोरंजन के साथ कराएंगी आपको डर से रूबरू

आप में बहुत से लोग ऐसे ज़रूर होंगे जिन्हें थ्रिलर मूवीज देखने का बेहद शौक होगा. ऐसे में आज हम आपको उन 5 बेस्ट थ्रिलर साइकोलॉजिकल मूवीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसी हॉरर फिल्म से भी ज्यादा डरावनी और बेहद खौफनाक हैं.

Updated on: 09 Jan 2022, 09:56 AM

नई दिल्ली :

सस्पेंस और थ्रिलर (Thriller Movies) वाली फिल्मों के फैंस की गिनती दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. ये फिल्में दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं. थ्रिलर फिल्में और सीरीज़ दर्शकों को ऐसे मोड़ पर छोड़ देती हैं जहां आप सोचने के अलावा कुछ और कर ही नहीं सकते. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो थ्रिलर फिल्मों को देखना पसंद करते हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन थ्रिलर साइकोलॉजिकल फिल्मों और सीरीज की लिस्ट लेकर आएंगे जिन्हें आप मिस नहीं करना चाहंगे.

यह भी पढ़ें: Arijit Singh Corona Positive: अरिजीत सिंह और उनकी पत्नी पर कोरोना संक्रमित, बीते 24 घंटों में इन सितारों पर भी हुआ प्रचंड प्रहार

Shutter Island
ये फिल्म साल 2010 में रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. फिल्म में मार्क रफालो, एमिली मोर्टिमर और लियोनार्डो डिकैप्रियो लीड रोल में हैं. 

                                             

Dark 3 
सीज़न का ये जर्मन शो आपको स्क्रीन से पूरे वक्त जोड़े रखेगा. इस सीरीज़ को आइएमडीबी पर 8.8 रेटिंग मिल चुकी हैं.

                                           

Hannibal 
क्राइम, ड्रामा और थ्रिलर से भरपूर ये शो आपको जरूर पसंद आएगा. शो को आईएमडीबी पर 8.5 रेटिंग्स हासिल हुई थीं.

                                         

Joker
इस शानदार थ्रिलर फिल्म की जमकर तारीफ हो चुकी है. एक आदमी जिसे अपमानित किया जाता. वो बदला लेने के लिए क्राइम का सहारा लेता है. अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो जल्दी करें.

                                       

Gone Girl
फिल्म की कहानी एक कपल की जिंदगी दिखाती है. जब किसी साधारण आदमी की पत्नी लापता हो जाती है तो वो उसे तलाशने के लिए किस हद तक गुज़र जाता है. ये फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी.