logo-image

Arijit Singh Corona Positive: अरिजीत सिंह और उनकी पत्नी पर कोरोना संक्रमित, बीते 24 घंटों में इन सितारों पर भी हुआ प्रचंड प्रहार

बॉलीवुड के मशहूर के सिंगर Arijit Singh और उनकी पत्नी Koyal Roy कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इसके अलावा, कई ऐसे जाने माने सलेब्स हैं जिनके बीते 24 घंटों में कोरोनाकी चपेट में आने की खबर सामने आई है.

Updated on: 09 Jan 2022, 09:09 AM

नई दिल्ली :

देश में कोरोना एक बार फिर सिर उठाता दिख रहा है. तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण का असर आम जनता से लेकर मनोरंजन जगत पर भी तेजी पड़ता दिख रहा है. इसी के चलते बीते कई दिनों से बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई सितारे इस वायरल की चपेट में आ गए हैं. जिनमें स्वरा भास्कर, करीना कपूर, करण जौहर जैसे कई जाने माने नाम शामिल हैं.लेकिन वहीं, इसी बीच अब बॉलीवुड के मशहूर गायक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और उनकी पत्नी कॉयल रॉय (Koyal Roy) के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है. 

यह भी पढ़ें: दुनिया को अलविदा कह चले Ramesh Babu, छोटे भाई और साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu के साथ कई फिल्मों में दिखाया था कमाल

इस बारे में, खुद अरिजीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है. गायक ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि, 'मेरा और मेरी पत्नी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं और होम क्वारैंटाइन हैं.'

                                                    

वहीं, दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली (Nafisa Ali Sodhi) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने अस्पताल के बेड से एक तस्वीर शेयर की है और अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया है. प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nafisa Ali Sodhi (@nafisaalisodhi)

इसके अलावा, निर्देशक मधुर भंडारकर (Director Madhur Bhandarkar) भी इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. इस बारे में निर्देशक ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. वहीं, निर्माता-निर्देशक प्रियदर्शन (Producer-Director Priyadarshan) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar)

इतना ही नहीं, 'बिग बॉस' (Bigg Boss) फेम अभिनेत्री काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) को भी कोरोना हो गया है. काम्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा है, 'पहले दो से बच गई, तीसरे ने पकड़ लिया, मुझे तेज बुखार, सिर घूम रहा है, शरीर में दर्द है, कोविड 19 पॉजिटिव... और पॉजिटिव भी रहना है. यह गुजर जाएगा, मास्क पहनिए, सुरक्षित रहिए और याद रखिए 2022 हमारा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

इन सभी कलाकारों के एक के बाद एक लगातार 24 घंटों में ही कोरोना संक्रमित होने की खबर ने ये तो साफ़ कर दिया है कि बॉलीवुड में कोरोना ने कितनी तेजी से अपनी रफ़्तार पकड़ी हुई है.