News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

दुनिया को अलविदा कह चले Ramesh Babu, छोटे भाई और साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu के साथ कई फिल्मों में दिखाया था कमाल

साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu के भाई Ramesh Babu का निधन हो गया है. गौरतलब है कि रमेश बाबू का निधन ऐसे समय में हुआ है जब महेश बाबू कोरोना पॉजिटिव हैं. महज दो दिन पहले सात जनवरी को महेश बाबू ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 09 Jan 2022, 08:16:03 AM
Mahesh Babu 1200

Mahesh Babu के बड़े भाई Ramesh Babu ने दुनिया को कहा अलविदा (Photo Credit: Instagram, Social Media)

नई दिल्ली :

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता और साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu के बड़े भाई रमेश बाबू गरु (Ramesh Babu) का निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. रमेश बाबू सुपरस्टार कृष्णा (Superstar Krishna) के बड़े बेटे थे. उनके निधन के बाद इंडस्ट्री के लोग सदमे में हैं. Pawan Kalyan समेत कई हस्तियों ने रमेश बाबू के निधन पर शोक व्यक्त किया है. गौरतलब है कि रमेश बाबू का निधन ऐसे समय में हुआ है जब महेश बाबू कोरोना पॉजिटिव हैं. महज दो दिन पहले सात जनवरी को महेश बाबू ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी.

यह भी पढ़ें: रेखा ने जब आखिरी वक्त में करवाया अपना कॉस्टयूम चेंज हैरान रह गए लोग

रमेश बाबू गरु के निधन की खबर की पुष्टि निर्देशक रमेश वर्मा (Director Ramesh Verma) ने भी की है. रमेश वर्मा ने ट्वीट किया है कि, 'यह सुनकर स्तब्ध हूं, रमेश बाबू गरु अब नहीं रहे. कृष्णा गरु, महेश बाबू गरु और पूरे परिवार के प्रति संवेदना. ओम शांति.'

वहीं, फिल्म निर्माता बीए राजू (Producer B.A Raju) ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'यह बहुत दुख के साथ है कि हम अपने प्यारे रमेश बाबू गरु के निधन की घोषणा करते हैं. वह हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे. हम अपने सभी शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि वे कोरोना मापदंडों का पालन करें और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचें.'

बता दें कि, महेश बाबू की तरह की उनके भाई भी साउथ इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा थे. उन्होंने 1974 में 'अल्लूरी सीतारामाराजू' से स्क्रीन पर डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद रमेश बाबू ने कई तमिल फिल्मों में काम किया इसमें ना इले ना स्वर्गम, अन्ना चेलेलु, चिन्नी कृष्णुडु जैसी हिट्स शामिल हैं. रमेश बाबू कई फिल्मों में छोटे भाई महेश बाबू के साथ भी स्क्रीन को शेयर कर चुके हैं. 

First Published : 09 Jan 2022, 08:16:03 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.