News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

रेखा ने जब आखिरी वक्त में करवाया अपना कॉस्टयूम चेंज हैरान रह गए लोग

रेखा गाने 'तेरे इश्क का मुझपे हुआ ये असर है' का शूट करने के लिए तैयारी कर रही थी जिसके चलते रेखा ने कई ड्रेस  कई ड्रेसेज रिजेक्ट करने के बाद रेखा ने अपने लिए एक ड्रेस फाइनल की.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 09 Jan 2022, 07:57:38 AM
1570687031 re

Rekha (Photo Credit: social media)

मुंबई:

रेखा (Rekha) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर अदाकाराओं में से एक हैं. जितनी वो पॉपुलर हैं उतने ही उनके किस्से. उनके चाहने वालो की लिस्ट भी काफी ज्यादा लंबी है. रेखा और रीना रॉय के लव अफेयर पर भी खूब चर्चा की जाती रही है. जहां रीना रॉय का नाम शत्रुघ्न सिन्हा के साथ जोड़ा जाता था तो वहीं रेखा (Rekha) का नाम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ खूब सुर्खियों में रहा है. इसके साथ ही दोनों ने फिल्म 'नागिन' में साथ काम किया जो साल 1976 में रीलीज हुइ थी, जिसको राजकुमार कोहली ने प्रोड्यूस किया था. 

यह भी जानें -  Jacqueline Fernandez ने प्राइवेट फोटो लीक होने पर तोड़ी खामोशी, इंसाफ के लिए गिड़गिड़ाई

आपको बता दें, रेखा गाने 'तेरे इश्क का मुझपे हुआ ये असर है' का शूट करने के लिए तैयारी कर रही थी जिसके चलते रेखा ने कई ड्रेस  कई ड्रेसेज रिजेक्ट करने के बाद रेखा ने अपने लिए एक ड्रेस फाइनल की. लेकिन बाद में उनका मन बदल गया जब  उन्होंने अपने से बेहतर ड्रेस किसी और को पहने हुए देख ली. दरअसल हुआ यूं कि रीना रॉय (Reena Roy) और जितेंद्र पर 'तेरे संग प्यार मैं नहीं तोड़ना', शूट करने जा रहे थे गाने की शूटिंग के दौरान रेखा भी वहां मौजूद थीं और जैसे ही रेखा ने रीना रॉय की ड्रेस देखी कि वो उनकी ड्रेस से काफी अच्छी है तो वो आग बबूला हो गईं.

रेखा जताई नराजगी- 

बता दें, रेखा सीधे फिल्म के प्रोड्यूसर राजकुमार कोहली के पास गईं और उनसे कहा कि 'मेरी ड्रेस चेंज कीजिए'. प्रोड्यूसर ने हैरान होकर उनसे कहा, 'ड्रेस तो तैयार हो गई है'. लेकिन रेखा ने साफ कह दिया कि 'उस ड्रेस में मैं शूट नहीं करूंगी. आपने मुझसे अच्छी ड्रेस रीना रॉय को दी है. मुझे उससे अच्छी ड्रेस दीजिए वर्ना किसी और से वो गाना शूट करवा लिजिए'. रेखा का उन दिनों बहुत बड़ा नाम था. कोई प्रोड्यूसर उनकी नाराजगी नहीं झेल सकता था. 
आखिरकार राजकुमार कोहली को रेखा की बात माननी पड़ी.

First Published : 09 Jan 2022, 07:57:38 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.