logo-image

निकी कारो ने 'मूलन' फिल्म के एक्शन सीन के बारे में कही ये बात

कारो की लाइव एक्शन फिल्म में सदियों पुरानी चीनी गाथागीत में अमर महिला योद्धा की कहानी बताई गई है. निकी कारो (Niki Caro) ने कहा,

Updated on: 04 Dec 2020, 05:02 PM

नई दिल्ली:

निर्देशक निकी कारो (Niki Caro) का कहना है कि उन्हें नई फिल्म 'मूलन' में स्टंट दृश्यों को क्रिएट करना पसंद है. साथ ही उन्होंने फिल्म में एक्शन दृश्यों को विस्फोटक बताया. कारो की लाइव एक्शन फिल्म में सदियों पुरानी चीनी गाथागीत में अमर महिला योद्धा की कहानी बताई गई है. निकी कारो (Niki Caro) ने कहा, "मुझे इस फिल्म में स्टंट सीक्वेंस बनाना बहुत पसंद था. इतने बड़े कैनवास पर काम करने का रोमांच अलग ही था और स्टंट भी वुशु शैली पर आधारित था."

यह भी पढ़ें: दीपिका सिंह ने 'मनाली ट्रांस' पर किया जबरदस्त डांस, धूम मचा रहा है Video

चीन, कजाकिस्तान, मंगोलिया, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के विशेषज्ञ स्टंट टीमों ने फिल्म के स्टंट पर काम किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @nikicaro

निकी कारो (Niki Caro) ने कहा, 'हमारे स्टंट कॉर्डिनेटर शानदार थे और उन्होंने फिल्म में एक्शन बनाने के लिए कुंग फू मास्टर्स के साथ मिलकर काम किया. इस फिल्म में अंतर यह है कि एक्शन कुछ हद तक वास्तविकता पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: Video: लॉस एंजलिस में प्रीति जिंटा ने घर में उगाए नींबू, अब करेंगी ये काम

मूलन सुपर हीरो नहीं है. वह एक आम लड़की है, और फिर भी वह अपने शरीर और मन से सबसे आश्चर्यजनक चीजें कर सकती हैं. स्टंट सीक्वेंस बहुत बड़े हैं. एक्शन विस्फोटक है.'कारो की मूलन फिल्म 1998 में इसी नाम के एनीमेशन फीचर का लाइव एक्शन का अपडेट है. फिल्म शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर रिलीज होगी.