News Nation Logo

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई 'होस्ट', निर्देशक बोले- एक प्रैंक से प्रेरित है कहानी

'होस्ट' को भारत में 4 भाषाओं (हिंदी, तमिल तेलुगु और अंग्रेजी) में आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के डायरेक्टर रॉब सैवेज का कहना है कि उन्हें अपनी नई हॉरर फिल्म 'होस्ट' को बनाने का विचार एक प्रैंक से आया था. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 07 May 2021, 07:21:41 PM
Host Movie

Host Movie (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • अमेजन प्राइम पर आज रिलीज हुई 'होस्ट'
  • 'होस्ट' को भारत में 4 भाषाओं में रिलीज किया गया

नई दिल्ली:

रॉब सैवेज (Director Rob Savage) द्वारा निर्देशित फिल्म होस्ट (Host) को 2020 में लॉकडाउन के दौरान पूरी तरह से शूट किया गया था और अमेरिका में रिलीज किया गया. फिल्म समीक्षा एग्रीगेटर रॉटन टोमाटोज पर पूरी तरह से 100% फ्रेश सिफारिश होने के साथ सर्वसम्मत समीक्षा की गई. अंग्रेजी भाषा की इस फिल्म को भारत में 4 भाषाओं (हिंदी, तमिल तेलुगु और अंग्रेजी) में आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के डायरेक्टर रॉब सैवेज (Rob Savage) का कहना है कि उन्हें अपनी नई हॉरर फिल्म 'होस्ट' (Horror Movie Host) को बनाने का विचार एक प्रैंक से आया था. 

ये भी पढ़ें- फिल्म में किरदार के लिए मार्क वॉलबर्ग ने बढ़ाया वजन, ये है एक्टर का डाइट प्लान

सैवेज याद करते हैं कि कैसे, जब वह दुनिया के बाकी हिस्सों की तरह महामारी के कारण घर में बंद थे, और हर कोई वीडियो कॉल पर पकड़ बना रहा था, तभी उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक प्रैंक करने का आइडि या आया. उन्होंने एक जोंबी द्वारा उसे खाए जाने का एक वीडियो रिकॉर्ड किया. जो मेरे दोस्तों को वास्तविक लग रहा था.

सैवेज कहते हैं कि "यह वास्तव में एक प्रैंक वीडियो के रूप में शुरू हुआ था जिसे मैंने अपने दोस्तों पर खेला था. मूल रूप से, फिल्म में हर कोई, पर्दे के पीछे और कैमरे के सामने, वे मेरे दोस्त हैं, जिन्होंने मेरे साथ काम किया है." वह याद करते हुए कहते है कि एक दिन, मैंने फैसला किया कि यह दिखावा करने में मजा आ सकता है कि एक जोंबी ने मुझे जूम पर खा लिया है. इसलिए, मैंने एक छोटी सी क्लिप काटी, और मैंने एक जुगाड बनाई जिससे मैं अपने फोन में कुछ प्री रिकॉडिंग फुटेज तैयार कर सकूं.

निर्देशक का कहना है कि उन्हें उस क्लिप प्ले किया, देखने पर ऐसा लग रहा था कि जोंबी उनके चेहरे को खा गए है, जिसके बाद उन्होंने उस क्लिप को ट्विटर पर पोस्ट दिया. जिसके बाद वो क्लिप वायरल हो गई और वहीं से मुझे फिल्म बनाने का आइडिया आया. 'होस्ट' 6 दोस्तों के बारे में है जो लॉकडाउन के दौरान जूम के माध्यम से एक दूसरे से जुड़ते हैं. और तभी उनके साथ कुछ भयानक होता हैं. 

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती के अंकल का कोरोना से हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फिल्म को भारत में अमेजन प्राइम वीडियो पर आज रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी उपलब्ध है. क्रिटिक्स से फिल्म को काफी अच्छी रेटिंग मिली है. क्रिटिक्स के अनुसार फिल्म में दुर्लभ, सस्पेंस, और डर की भरमार है. डरावनी फिल्मों के फैन्स के लिए 'होस्ट' एक प्रभावी रूप से आनंद देने वाली फिल्म हो सकती है. हो सकता है कि आप हफ्तों तक न सोएं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2021, 07:16:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो