News Nation Logo

फिल्म में किरदार के लिए मार्क वॉलबर्ग ने बढ़ाया वजन, ये है एक्टर का डाइट प्लान

मार्क वॉलबर्ग (Mark Wahlberg) के व्यक्तिगत शेफ लॉरेंस डुरान के अनुसार, 49 वर्षीय स्टार मार्क अपने वजन बढ़ाने के कमिटमेंट को पूरा कर रहे हैं

IANS | Updated on: 07 May 2021, 07:14:11 PM
markwahlber

अपने रोल के लिए मार्क वॉलबर्ग ने बढ़ाया वजन (Photo Credit: फोटो- @markwahlberg Instagram)

highlights

  • फिल्म 'स्टु' के लिए मार्क वॉलबर्ग ने बढ़ाया वजन
  • इस के लिए वे प्रतिदिन 7000 कैलोरी से भरपूर खाना खाते है
  • शेफ ने बताया एक्टर का डायट प्लाट

नई दिल्ली:

अपनी आने वाली फिल्म 'स्टु' के लिए मार्क वॉलबर्ग (Mark Wahlberg) वजन बढ़ा रहे है, जिसके लिए वे प्रतिदिन 7000 कैलोरी से भरपूर खाना खाते है. मार्क वॉलबर्ग (Mark Wahlberg) के व्यक्तिगत शेफ लॉरेंस डुरान के अनुसार, 49 वर्षीय स्टार मार्क अपने वजन बढ़ाने के कमिटमेंट को पूरा कर रहे हैं. शेफ ने कहा, "मार्क की सुबह आम तौर पर सुबह 3 बजे शुरू होती है और उसका पहला नाश्ता चार अंडे होता है. इसके बाद, वह अपना वर्कआउट करते है और फिर वर्कआउट के बाद, जो आमतौर पर सुबह 5 से 6 बजे के आसपास होता है. वे आठ अंडे, छह स्ट्रिप्स बेकन, एक कप चावल, दो बड़े चम्मच जैतून का तेल और एक प्रोटीन शेक लेते हैं."

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के अंकल का कोरोना से हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mark Wahlberg (@markwahlberg)

शेफ ने कहा कि यह एक प्रोटीन प्रेरित, वजन बढ़ाने वाला खाना है जो थोड़ी अधिक मांसपेशियों के निर्माण में मदद करता है.

उन्होंने कहा, "फिर, तीन घंटे बाद, हम किसी प्रकार का ग्राउंड बीफ या ग्राउंड टर्की लेते हैं, चाहे वह हैमबर्गर पैटी या मीटलाफ में बनाया गया हो, एक और कप चावल के साथ. और फिर, तीन घंटे बाद, आमतौर रोस्टिड चिकन, एक और कप चावल , साथ ही लगभग एक कप पका हुआ पालक और एक कप पकी हुई बीट लेते है."

ये भी पढ़ें- आदित्य चोपड़ा ऐसे करेंगे इंडस्ट्री के दिहाड़ी कामगारों की मदद

शेफ ने कहा, "इसके तीन घंटे बाद, हम या तो वील चॉप या पोर्क चॉप लेते है. और फिर एक कप चावल, जैतून का तेल और बीट के साथ सेलेमन के चार छोटे, टुकड़े लेते है. और फिर हम एक और मील लेंगे, जिसमें आमतौर पर कुछ प्रकार के स्टेक के आठ औंस, और सफेद मछलियों के आठ औंस होते हैं"

मार्क वॉलबर्ग (Mark Wahlberg) वजन के लिए सोने से पहले भी एक बार और खाना खाते है. उन्होंने ई न्यूज से बात करते हुए कहा, "मार्क सोने से पहले पके हुए दलिया का एक कप, सेब के सॉस के दो बड़े चम्मच, दो बड़े चम्मच जेली या जैम, दो बड़े चम्मच बादाम का मक्खन और एक बड़ा चम्मच गुड़ लेते है. जो वजन बढ़ाने में काफी मदद करता है."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2021, 07:14:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mark Wahlberg