News Nation Logo

रिया चक्रवर्ती के अंकल का कोरोना से हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिया के अंकल रिटायर्ड कर्नल एस सुरेश कुमार (Retd. Colonel S Suresh Kumar) का आज कोरोना से निधन हो गया. रिया ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की. रिया ने उनका फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 07 May 2021, 06:59:01 PM
Rhea Chakraborty

Rhea Chakraborty (Photo Credit: फोटो- @rhea_chakraborty Instagram)

highlights

  • रिया ने रिटायर्ड कर्नल को अपना रियल हीरो बताया
  • रिया ने अपने फैन्स से की घर में रहने की अपील
  • ड्रग्स केस में जेल जा चुकी हैं रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली:

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जिंदगी में एक बार फिर से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सुशांत के निधन से बुरी टूट चुकी रिया की जिंदगी से एक और अपना चला गया. इस बार रिया की जिंदगी के रियल हीरो ने उनका साथ छोड़ दिया. रिया का ये रियल हीरो कोई और नहीं बल्कि उनके एक फौजी अंकल थे. रिया के अंकल रिटायर्ड कर्नल एस सुरेश कुमार (Retd. Colonel S Suresh Kumar) का आज कोरोना से निधन हो गया. रिया ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की. रिया ने उनका फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और उनके बारे में एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

ये भी पढ़ें- आदित्य चोपड़ा ऐसे करेंगे इंडस्ट्री के दिहाड़ी कामगारों की मदद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

'आप असल जीवन के हीरो हैं'

रिया ने लिखा है कि 'सुरेश कुमार का जन्म 10 नवंबर 1968 में हुआ था और उनका निधन 1 मई 2021 को हुआ है. साथ ही वह एक ऑर्थोपेडिक सर्जन थे, और एक सम्माननीय ऑफिसर के अलावा अच्छे पिता थे और बहुत अच्छे व्यक्ति थे. रिया चक्रवर्ती ने आगे लिखा है कि 'एस. सुरेश कुमार को कोरोना ने हमसे छीन लिया है, लेकिन उनकी गाथाएं हमेशा कहीं जाएगी. साथ ही उन्होंने लिखा कि 'आप असल जीवन के हीरो हैं. मैं आपको सैल्यूट करती हूं.'

फैन्स से की खास अपील

इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती ने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह घर पर रहें और सुरक्षित रहें. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि कोरोना अच्छा या बुरा नहीं देख रहा है. रिया ने लिखा कि 'मैं आप सभी से विनती करती हूं कि आप सभी घर पर रहें और सुरक्षित रहें. कोविड अच्छा और बुरा नहीं देखता.' रिया ने अपने पोस्ट में #letsuniteagainstcovid और #stayhomestaysafe हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में फिर से आगे आए सलमान खान, 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की करेंगे मदद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया की बदल गई जिंदगी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया अब पूरी तरह बदल चुकी हैं. उन्हें सुशांत को ड्रग्स मुहैया करान के केस में गिरफ्तार किया गया था, फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं और अपने करियर को फिर से बनाने की कोशिश कर रही हैं. मुश्किल ये है कि उन्हें कई महीनों की कोशिशों के बाद भी अभी तक कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं मिला है.  हां, साउथ में काम मिलने की न्यूज अभी कुछ दिन पहले जरूर आई थी. रिया चक्रवर्ती को कई बार जिम में भी स्पॉट किया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2021, 06:43:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.