News Nation Logo

हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरॉन स्टोन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- नाना ने किया था यौन शोषण

शेरॉन स्टोन (Sharon Stone) ने बताया है कि वे और उनकी छोटी बहन केली बचपन में शारीरिक शोषण का शिकार हुई थीं. उन्होंने अपनी किताब 'द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस' (The Beauty of Living Twice) में खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 Mar 2021, 02:35:53 PM
Sharon Stone

Sharon Stone (Photo Credit: फोटो- @ sharonstone Instagram)

highlights

  • शेरॉन ने अपने नाना पर लगाया यौन शोषण करने का आरोप
  • नानी पर नाना की मदद करने का आरोप लगाया
  • शेरॉन ने अपनी किताब में निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए

नई दिल्ली:

हॉलीवुड सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शेरॉन स्टोन (Sharon Stone) फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. वह सोशल मीडिया और इंटरव्यूज में अक्सर अपनी जिंदगी के बारे में खुलासे करती रहती हैं. शेरॉन स्टोन (Sharon Stone) ने अपनी इस बुक में अपनी जिंदगी के कई किस्सों को शेयर किया है. अपने बचपन से लेकर करियर तक की पूरी कहानी शेरॉन (Sharon Stone) ने एक किताब के जरिए सभी को बताई है. लेकिन उन्होंने इसमें एक ऐसा खुलासा भी किया है. जिसे पढ़कर हर कोई दंग रह गया है. शेरॉन ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में ऐसा खुलासा किया, जिससे हर कोई चौंक गया. उनके इस खुलासे की अब काफी चर्चा हो रही है. 

दरअसल शेरॉन स्टोन (Sharon Stone) ने बताया है कि वे और उनकी छोटी बहन केली बचपन में शारीरिक शोषण का शिकार हुई थीं. उन्होंने अपनी किताब 'द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस' (The Beauty of Living Twice) में खुलासा किया कि उन्हें और उनकी छोटी बहन को बहुत छोटी उम्र में यौन शोषण का शिकार होना पड़ा था. उन्होंने यौन शोषण करने का आरोप अपने नाना पर ही लगाया है. उन्होंने बताया कि जब वे 11 साल की थीं, तभी उनका यौन शोषण हुआ था. 

ये भी पढ़ें- US Navy के जवानों ने गया 'स्वदेस' फिल्म का गाना, भावुक हुए शाहरुख खान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharon Stone (@sharonstone)

'नाना ने छोटी बहन को भी नहीं छोड़ा'

अपनी किताब में उन्होंने कहा कि उस छोटी सी उम्र में उनके नाना क्लैरेंस लॉसन उनका यौन शोषण करते थे. उन्होंने बताया कि, उनके साथ-साथ वो उनकी छोटी बहन के साथ भी ऐसा करते थे. किताब में अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि जब वह केवल 11 साल की थीं तब उनके नाना क्लैरेंस लॉसन ने उनका शारीरिक शोषण किया था. शेरॉन स्टोन ने लिखा है कि उनके नाना केवल उनका ही नहीं बल्कि उनकी बहन केली के साथ भी ऐसा ही करते थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharon Stone (@sharonstone)

'नानी करती थीं नाना की मदद'

उन्होंने कहा कि इस गंदे काम में उनकी नानी भी खामोश रहीं, और उन्होंने नाना का ही साथ दिया था. उन्होंने अपनी किताब में लिखा कि जब उन्होंने अपनी नानी को इसके बारे में बताया तो उन्होंने नाना का ही इसमें साथ दिया. वो नाना को हमारा यौन शोषण करने में मदद करती थी. उन्होंने बताया कि नानी उन्हें और उनकी बहन केली को नाना के साथ एक कमरे में बंद कर देती थी. ताकि वो बड़े ही आराम से हमारा यौन शोषण कर सकें.

ये भी पढ़ें- 'राम सेतु' में सामने आया अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक, शुरू हुई शूटिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharon Stone (@sharonstone)

'बेसिक इंस्टिंक्ट' में धोखे से शूट किया प्राइवेट पार्ट

इससे पहले शेरॉन स्टोन ने अपनी फिल्म 'बेसिक इंस्टिंक्ट' के बारे में बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के मेकर्स ने धोखे से उनके अंडरवेअर उतरवाकर उनके गुप्तांगों की शूटिंग कर ली थी. उन्होंने बताया है कि उनके डायरेक्टर ने 'बेसिक इंस्टिंक्ट' की शूटिंग से पहले को-स्टार के साथ सेक्स करने की सलाह भी दी थी. डायरेक्टर ने कहा था कि इससे शूटिंग में उन्हें परेशानी नहीं आएगी और वह ज्यादा बेहतर तरीके से बिना झिझक के सेक्स सीन शूट कर पाएंगी. ये फिल्म साल 1992 में आई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 02:35:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.