logo-image

'राम सेतु' में सामने आया अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक, शुरू हुई शूटिंग

फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का पहला लुक सामने आ गया है. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया है कि फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) की शूटिंग आज से शुरू हो गई है.

Updated on: 30 Mar 2021, 12:37 PM

highlights

  • रामसेतु की शूटिंग शुरू हो गई
  • अक्षय ने अपने फर्स्ट लुक को शेयर किया
  • अयोध्या में भी होगी फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली:

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) को लेकर काफी चर्चे में हैं. अक्षय अपनी इस फिल्म की शूटिंग का शुभारंभ करने के लिए हाल ही में अयोध्या (Ayodhya) भी गए थे. यहां उन्होंने रामलला (Ram Lalla) के दर्शन करने के बाद इस फिल्म के मुहुर्त के लिए पूजा की थी. अब इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का पहला लुक सामने आ गया है. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया है कि फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) की शूटिंग आज से शुरू हो गई है. हाल ही में अक्षय ने फिल्म के मुहुर्त की फोटो फैंस के लिए शेयर की थी. 

अक्षय ने अब इंस्टाग्राम पर फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है. अक्षय ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया है कि फिल्म रामसेतु की शूटिंग आज से शुरू हो गई है. अक्षय ने कंफर्म कर दिया है कि आज यानी 30 अप्रैल से रामसेतु फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और ये फिल्म उनके लिए बहुत स्पेशल है. 

ये भी पढ़ें- पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत, 2 अप्रैल को आना है नया गाना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बनाने का सफर आज से शुरू हो रहा है. रामसेतु की शूटिंग शुरू! फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहा हूं. इस लुक पर आपके विचार सुनना पसंद करूंगा? यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है.' इस फोटो में अक्षय कुमार लंबे बालों के साथ दिखाई दे रही हैं. साथ ही वो ग्रे कलर की टी-शर्ट और गले में निले रंग का कपड़ा लपेटे हुए दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियॉलजिस्ट बने हैं. इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार भारत और श्रीलंका के बीच बने राम सेतु की सच्चाई का पता लगा लगाएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) नजर आने वाली हैं. पिछले हफ्ते ही फिल्म का महूर्त शॉट अयोध्या में लिया गया गया था. हालांकि अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही शुरू करने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- Fake Video देख अजय देवगन के उड़े होश, बोले- मेरा हमशक्ल मुसीबत में है

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) करने जा रहे हैं. फिल्म कि क्रिएटिव प्रड्यूसर डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा उत्तर प्रदेश में अयोध्या और कई अलग-अलग लोकेशंस पर की जाएगी. माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत या अगले साल तक रिलीज कर दी जाएगी.