News Nation Logo

पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत, CM कैप्टन अमरिंदर ने जताया शोक

दिलजान (Diljan) की अचानक मौत से फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है. जानकारी के अनुसार दिलजान की कार अमृतसर-जालंधर जीटी रोड पर जंडियाला गुरु पुल के पास डिवाइडर में टकराई और उनका निधन हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 Mar 2021, 03:33:45 PM
Diljan

Diljan (Photo Credit: फोटो- @ diljan_official Instagram)

highlights

  • अमृतसर से करतारपुर की तरफ जा रहे थे दिलजान
  • दिलजान की कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी
  • 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना है

नई दिल्ली:

पंजाबी म्युजिक इंडस्ट्री के फेमस सिंगर दिलजान (Diljan) के फैंस को बड़ा झटका लगा है. फेमस सिंगर दिलजान का आज दर्दनाक सड़क हादसे में निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक हादसा मंगलवार तड़के करीब 3:45 बजे हुआ. जानकारी के मुताबिक दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे और इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास हादसा हो गया. ये हादसा तब हुआ जब उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में सिंगर दिलजान की मौके पर ही मौत हो गई. सिंगर के आकस्मिक निधन से हर कोई हैरान हो गया है.

ये भी पढ़ें- Fake Video देख अजय देवगन के उड़े होश, बोले- मेरा हमशक्ल मुसीबत में है

दिलजान (Diljan) की अचानक मौत से फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है. जानकारी के अनुसार दिलजान की कार अमृतसर-जालंधर जीटी रोड पर जंडियाला गुरु पुल के पास डिवाइडर में टकराई और उनका निधन हो गया. अब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्ट के लिए डेडबॉडी भेज दी गई है. हादसा किस कारण से हुआ है इसकी जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक दिलजान अपनी कार से अमृतसर से करतारपुर की तरफ जा रहे थे. लोगों ने बताया कि उनकी कार काफी तेज रफ्तार में थी और पुल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई. स्पीड ज्यादा होने के कारण कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद पुलिस ने उनको अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. शव का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के फैन्स को झटका, इंस्टाग्राम से बनाई दूरी

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जताया शोक

सिंगर दिलजान के असमय निधन पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद सिंह ने भी शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि आज सुबह एक सड़क दुर्घटना में युवा और होनहार पंजाबी गायक दिलजान की दुखद मौत से सदमे में हूं. उन्होंने लिखा कि सड़क पर इन जैसे युवा लोगों को खोना बेहद दुखद है. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं.

2 अप्रैल को आना है नया गाना

बता दें कि 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था. दिलजान के पिता मदन मडार ने बताया कि 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था. इसी सिलसिले में एक मीटिंग अटेंड करने वह सोमवार को अपनी महिंदरा केयूवी गाड़ी में सवार होकर अमृतसर गए थे. देर रात लौटते समय यह हादसा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई. दिलजान उस समय कार में अकेले ही थे. अमृतसर से लौटते वक्त वो दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गए. दिलजान के निधन से फैंस बहुत दुखी हो गए हैं. फैंस सोशल मीडिया पर अपने सिंगर को अलग अलग तरीके से याद कर रहे हैं.

बता दें कि टीवी कार्यक्रम सुरक्षेत्र में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए गायकी मुकाबले में दिलजान विजयी रहे थे. इसकी बदौलत उन्हें रातों-रात शोहरत हासिल हुई. उनकी गिनती देश के बेहतरीन गायकों में होती थी. उन्‍होंने कई बेहतरीन गीत गाए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 11:57:43 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.