News Nation Logo

US Navy के जवानों ने गया 'स्वदेस' फिल्म का गाना, भावुक हुए शाहरुख खान

यूएस नेवी बैंड सी चैंटर्स ने संयुक्त राज्य अमेरिका में भारत के राजदूत तरणजीत सिंह संधू के सामने अपना एक छोटा सा परफॉर्मेंस दिया था. बैंड ने शाहरुख की फिल्म ‘स्वदेश’ का मशहूर गाना ‘ये जो देश है तेरा’ पर अपनी परफॉर्मेंस दी थी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 Mar 2021, 01:57:42 PM
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan (Photo Credit: फोटो- @iamsrk Instagram)

highlights

  • अमेरिका जवानों ने भारत के राजदूत के सामने दी परफॉर्मेंस
  • भारत के राजदूत तरणजीत सिंह संधू ने शेयर किया वीडियो
  • शाहरुख खान बोले- पुरानी यादें ताजा हो गईं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पूरी दुनिया दिवानी है. शाहरुख के अभिनय का पूरी दुनिया लोहा मानती है. उनकी फिल्में भारत के अलावा कई और देशों में भी अच्छा कलेक्शन करती हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी एक फिल्म ‘स्वदेश’ (Swadesh) का गाना अमेरिकी नौसेना के जवानों ने गाया है. फिल्म 'स्वदेस' साल 2004 में आई थी. इसे आज भी लोग उतनी ही दिलचस्पी के साथ देखते हैं, जैसे पहली बार देख रहे हों. इस फिल्म में शाहरुख के अभिनय की काफी सराहना की गई थी. 'स्वदेस' के गाने भी काफी हिट रहे थे. इस फिल्म के जरिए दर्शकों तक देशभक्ति का जज्बा बहुत ही अनोखे तरीके से पेश किया गया था. 

उनकी इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को अब अमेरिकी नौसेना के जवानों ने गाया है. अमेरिकी नौसेना के जवानों की ओर से गाया गया गाना 'ये देश है तेरा' का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- 'राम सेतु' में सामने आया अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक, शुरू हुई शूटिंग

भारत के राजदूत ने शेयर किया वीडियो

दरअसल यूएस नेवी बैंड सी चैंटर्स (US Navy Band Sea Chanters) ने संयुक्त राज्य अमेरिका में भारत के राजदूत तरणजीत सिंह संधू (Taranjit Singh Sandhu) के सामने अपना एक छोटा सा परफॉर्मेंस दिया था. बैंड ने शाहरुख की फिल्म ‘स्वदेश’ का मशहूर गाना ‘ये जो देश है तेरा’ (Yeh Jo Desh Hai Tera) पर अपनी परफॉर्मेंस दी थी. यूएस नेवी बैंड की यह परफॉर्मेंस जैसी सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. 

शाहरुख बोले- यादें ताजा हो गईं

ये वीडियो करीब 1 मिनट 30 सेकेंड का है. सोशल मीडिया पर इसे खूब देखा जा रहा है. लोगों ने सोशल मीडिया पर शाहरुख और बैंड के परफॉर्मेंस की तारीफ भी की है. वीडियो वायरल होने पर जब शाहरुख को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. शाहरुख खान ने इस वीडियो को रीट्वीट करके अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने तरणजीत का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि पुरानी यादें ताजा हो गईं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के फैन्स को झटका, इंस्टाग्राम से बनाई दूरी

फिल्म NRI बने थे शाहरुख

फिल्म स्वदेस में शाहरुख खान मोहन भार्गव नाम के NRI बने हैं. वह US में NASA के साथ काम करता हैं. मोहन अपनी नैनी कावेरी से मिलने इंडिया आता है. वह उनको अपने साथ अमेरिका ले जाने के लिए आया होता है लेकिन कावेरी मोहन के साथ जाने से मना कर देती हैं. उसके बाद मोहन भी भारत में रुक जाता है. और अपने गांव में रहकर वहां की समस्याओं को देखता और उनके हल खोजता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 01:57:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.