News Nation Logo
Banner

Review: 'एंथोलॉजी ऑन वर्ल्ड अंडर सीज' में 8 बेहतरीन अभिनेता दिखाए गए

शोरुनर डेविड वेइल (अल पचिनो सीरीज हंटर्स के निर्माता) 8 बेहतरीन अभिनेताओं के लिए एक शोकेस तैयार करते हैं, जो अलग-थलग, संकटग्रस्त व्यक्तियों की व्याख्या को सहन करने के लिए सहानुभूति और बुद्धिमत्ता लाते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 22 May 2021, 08:34:22 AM
Anthology on World Under Seas

Anthology on World Under Seas (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • सीरीज में 8 बेहतरीन कहानियां दिखाई गईं
  • हर कहानी को अलग निर्देशक ने डायरेक्ट किया

नई दिल्ली:

दुनिया की घेराबंदी की जा रही है. एक-दूसरे से दूर खींचे गए और दु: ख, चिंता और व्याकुलता से जूझ रहे मनुष्य, एक-दूसरे से अलग हो गए हैं, वे स्वयं के लिए संघर्ष कर रहे हैं. लेकिन क्या हम वाकई अकेले हैं? और क्या हम पूरी तरह सुरक्षित हैं? सोलो, अमेज़ॅन स्टूडियोज की सात-भाग की एंथोलॉजी श्रृंखला, उदारतापूर्वक विज्ञान-फाई उपकरणों को नियोजित करती है, हमें दिखाती है कि हम क्यों और कैसे नहीं हो सकते हैं. यदि एक विनाशकारी महामारी के सामने हम आशा के बिना नहीं हैं, तो यह केवल इसलिए है क्योंकि एकजुटता की भावना ने मानव जाति को नहीं छोड़ा है. उपचार हमेशा संभावना के दायरे में होता है.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद की फोटो पर दूध चढ़ाने से क्यों भड़कीं कविता कौशिक ? 

शोरुनर डेविड वेइल (अल पचिनो सीरीज हंटर्स के निर्माता) 8 बेहतरीन अभिनेताओं के लिए एक शोकेस तैयार करते हैं, जो अलग-थलग, संकटग्रस्त व्यक्तियों की व्याख्या को सहन करने के लिए सहानुभूति और बुद्धिमत्ता लाते हैं क्योंकि वे अपने भीतर और बिना एकांत की तलाश में संघर्ष करते हैं.

एक तकनीक-भारी, भविष्य की गुणवत्ता के आधार पर कहानियां, एक विस्तृत समय-सीमा में फैली हुई हैं और लगभग पूरी 21 वीं शताब्दी को शामिल करती हैं. कुछ पात्र स्वयं को एकालाप के माध्यम से प्रकट करते हैं; दूसरों ने स्वीकारोक्ति और बातचीत के मिश्रण के माध्यम से अपने आंतरिक राक्षसों को उजागर किया (बॉट्स और अन्य आवाज तंत्र को कहानी में एकीकृत किया गया).

प्रत्येक एपिसोड एक चरित्र से अपना शीर्षक लेता है: लिआ, टॉम, पेग, साशा, जेनी, नेरा और स्टुअर्ट. प्रत्येक नायक की एक अलग कहानी होती है, जरूरी नहीं कि वह केवल कोरोनावायरस के प्रकोप के दौरान के अनुभवों तक ही सीमित हो, हालांकि वे सभी (लेकिन एक) एक बंद स्थान के भीतर प्रतिबंधित हैं.

ये भी पढ़ें- न्यूड वीडियो लीक होने पर बोलीं राधिका आप्टे- ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक...

वेइल के अलावा (तीन एपिसोड), सोलो सैम टेलर जॉनसन (दो), जैच ब्रेफ और टिफ़नी जॉनसन (एक-एक) द्वारा निर्देशित है. इस शो को ऐनी हैथवे और मॉर्गन फ्रीमैन ने बुक किया है. शुरुआती एपिसोड में, वेइल द्वारा लिखित और ब्रैफ द्वारा निर्देशित, हैथवे लिआ है, जो अपने 30 के दशक के मध्य में एक महिला है जो अपने भविष्य के स्वयं के साथ संपर्क बनाने के लिए एक तहखाने में दूर जा रही है. वह समय पर आगे बढ़ने के लिए बेताब है. उनका मानना ​​​​है कि यही वह तरीका है जिससे वह अपनी एएलएस पीड़ित मां को उसके दर्द से बाहर निकालने में मदद कर सकती हैं.

First Published : 22 May 2021, 08:34:22 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.