News Nation Logo

एंजेलिना जोली ने पूर्व पति ब्रैड पिट पर लगाया मारपीट का आरोप

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने अपने पूर्व पति ब्रैड पिट (Brad Pitt) के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Mar 2021, 09:57:44 AM
angelina

एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया मारपीट का आरोप (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • एंजेलिना जोली ने पूर्व पति ब्रैड पिट पर लगाए घरेलु हिंसा के आरोप
  • एंजेलिना जोली छह बच्चों की मां हैं
  • एंजेलिना ने कोर्ट में सच साबित करने के लिए कुछ दस्तावेज भी पेश किए हैं

नई दिल्ली:

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने अपने पूर्व पति ब्रैड पिट (Brad Pitt) के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ये खबरें चारों तरफ छाई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने अपने पूर्व पति पर मारपीट का आरोप लगाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंजेलिना ने कोर्ट में अपने दावे को सच साबित करने के लिए कुछ दस्तावेज भी पेश किए हैं.

यह भी पढ़ें: साल 2020 में दुनिया को अलविदा कहने वाले म्यूजीशियंस को ग्रैमी ने किया याद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने 12 मार्च को कोर्ट में इससे जुड़े कुछ दस्तावेज सौंपे हैं. इस दस्तावेजों में एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) ने यह दावा किया है कि ब्रैड पिट उनके साथ मारपीट किया करते थे. खबर यह भी आ रही है कि एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) जरूरत पड़ने पर अपने बच्चों से भी गवाही दिलवा सकती हैं. एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) और ब्रैड पिट (Brad Pitt) ने शादी के दो साल बाद 2016 में अलग होने का फैसला कर लिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolie_offiicial)

यह भी पढ़ें: Grammy Awards 2021 Winners: ये हैं इस साल के ग्रैमी विजेता, देखें पूरी लिस्‍ट

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) छह बच्चों की मां है, उनके तीन बेटे मैडॉक्स, पैक्स और नॉक्स हैं, तीन बेटियां जहरा, शिलोह और विवियन हैं. एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के एक बच्चे ने ही उन्हें कैथराइन एपलगेट की सर्वश्रेष्ठ पुस्तक 'द वन एंड ओनली इवान' की दुनिया से मिलाया था और उससे जुड़ने के लिए उसे प्रेरित किया था.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू, सामने आईं तस्वीरें

एंजेलिना जोली (Angelina Jolie)  ने साल 2014 में ब्रैड पिट से शादी की थी. उनकी यह शादी दो साल तक ही चल पाई. साल 2016 में ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए, लेकिन अपने छह बच्चों का देखभाल ये साथ में करते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Mar 2021, 09:57:44 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो