logo-image

अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू, सामने आईं तस्वीरें

फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अभिनेत्री नुसरत भरूचा (nushrat bharucha) और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) होंगी. दोनों खूबसूरत अभिनेत्रियां के अलावा फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा भी अक्षय के साथ नजर आए.

Updated on: 18 Mar 2021, 07:55 PM

highlights

  • फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू
  • अक्षय ने शेयर की तस्वीरें
  • 'राम सेतु' की स्टार कास्ट ने अयोध्या में पूजा की

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु (Ram Setu) की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म की सूटिंग शुरू करने से पहले अक्षय ने पहले अयोध्या (Ayodhya) जाकर भगवान राम लला (Ram Lalla) के दर्शन किए. इसके बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूजा-अर्चना की. इस दौरान उनके साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अभिनेत्री नुसरत भरूचा (nushrat bharucha) और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) होंगी. दोनों खूबसूरत अभिनेत्रियां के अलावा फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा भी अक्षय के साथ नजर आए. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) की स्टार कास्ट के साथ रामलला के दरबार में फिल्म के मुहूर्त की पूजा की. अक्षय कुमार ने इसकी जानकारी अपने फैन्स को भी दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ये भी पढ़ें- कंगना ने शुरू की 'तेजस' की शूटिंग, राजस्थान में ऐसा कुछ हुआ

उन्होंने सोशल मीडिया पर अयोध्या की कुछ तस्वीरों को शेयर किया. अक्षय कुमार ने अयोध्या की अपनी यात्रा को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आज श्री अयोध्या जी में फिल्म रामसेतु के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ. जय श्री राम!. इससे पहले अभिनेता ने अयोध्या पहुंचकर मुहूर्त शॉट रिकॉर्ड करने के लिए उड़ान भरने से पहले प्राइवेट जेट के बाहर दोनों अभिनेत्रियों के साथ एक तस्वीरें पोस्ट की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अभिनेता अक्षय कुमार अब फिल्म राम सेतु के निर्माण में लग गए हैं. खिलाड़ी कुमार के नाम से भी विख्यात अक्षय कुमार को रामलला के दरबार में पूजा कराई गई.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव पर मुकदमा दर्ज, सोशल मीडिया पर अभद्र व्यवहार का आरोप

अक्षय कुमार को काफी कूल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उन्होंने काले रंग की शर्ट के साथ ग्रे ट्राउजर पहना हुआ था. वहीं नुसरत और जैकलीन सफेद पोशाक में बहुत सुंदर लग रही थीं. जैकलीन ने सफेद सलवार सूट पहना था और नुसरत ने रंगीन श्रग के साथ रंगीन मैक्सी ड्रेस पहनी थी.

रामसेतु एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी कथित तौर पर भारत की सांस्कृतिक और ऐतिहासिक विरासत की जड़ों को टटोलने पर आधारित है. फिल्म की एक अहम बात यह है कि इस फिल्म के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो भारत में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उतर रहा है.

हालांकि अमेजन प्राइम सह-निर्मित यह पहली फिल्म होगी, जो प्लेटफॉर्म से पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रामसेतु फिल्म साल 2022 में सिनेमाघरों में आएगी.

अयोध्या में भगवान राम का आशीर्वाद लेने के बाद अक्षय कुमार लखनऊ पहुंचे यहां उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.

जानकारी के मुताबिक इस दौरान दोनों के बीच यूपी में बन रही फिल्म सिटी को लेकर भी चर्चा हुई. बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी पूरी टीम के साथ अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे हैं. यहां उन्होंने सबसे पहले अयोध्या के राजा बिमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्रा से मुलाकात की. इसके अलावा उन्होंने श्री राम तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अन्य सदस्यों से भी मुलाकात की.