News Nation Logo

कंगना ने शुरू की 'तेजस' की शूटिंग, राजस्थान में ऐसा कुछ हुआ

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने शूटिंग लोकेशन से तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह हेलीकॉप्टर पर सवार नजर आ रही हैं. कंगना ने ट्वीट के जरिए फैंस को बताया कि वो शूटिंग के हेलिकॉप्टर से राजस्थान के लिए रवाना हो चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 18 Mar 2021, 07:27:37 PM
Kangana Ranaut Tejas Movie

Kangana Ranaut Tejas Movie (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना ने राजस्थान में शुरू की 'तेजस' की शूटिंग
  • कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
  • राजस्थान में हुआ कंगना का विरोध

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों वे अपनी आने वाली 'तेजस' (Tejas) को लेकर काफी बिजी हैं. काफी वक्त से फिल्म 'तेजस' की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. अब उन्होंने राजस्थान में अपनी इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने जब इस फिल्म में अपने पहले लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. तभी से उनके फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के दर्शकों को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. क्योंकि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. बॉलीवुड की क्वीन ने फिल्म तेजस की शूटिंग राजस्थान में शुरू कर दी है. 

कंगना ((Kangana Ranaut)) ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है. कंगना (Kangana Ranaut) ने गुरुवार को अपने शूटिंग लोकेशन से तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह हेलीकॉप्टर पर सवार नजर आ रही हैं. कंगना ने ट्वीट के जरिए फैंस को बताया कि वो शूटिंग के हेलिकॉप्टर से राजस्थान के लिए रवाना हो चुकी है. इस ट्वीट में कंगना रनौत ने राजस्थान के एरियल व्यू का भी फोटो शेयर किया. फोटो में आप देख सकते है कि कंगना राजस्थान जाने के लिए कितनी एक्साइटिड है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव पर मुकदमा दर्ज, सोशल मीडिया पर अभद्र व्यवहार का आरोप

कंगना ने ट्वीट में लिखा कि आज सुबह काम पर गई. तेजस की टीम को धन्यवाद कि इसने मुझे लॉन्ग ड्राइव की झंझटों से बचा लिया. जब मैं इस जगह को देखती हूं, तो यहां की प्राकृतिक खूबसूरती का नजारा हैरान कर देती है और यहां के लोग और यहां की संसाधनें मजबूत, सांस्कृतिक और सौन्दर्य से भरपूर और विकसित हैं. कंगना राजस्थानी खाना भी एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने इसकी तस्वीर भी पोस्ट की है.

कंगना रनौत को राजस्थान पहुंचते ही कुछ ऐसी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जिसकी उम्मीद उन्हें बिल्कुल भी नहीं थी. कंगना जैसे ही राजस्थान के चूरु पहुंची, तो वहां किसानों ने उनका काले झंडे दिखाकर विरोध करना शुरु कर दिया. किसान के एक बड़े समूह ने कंगना रनौत के खिलाफ नारे लगाए और माफी मांगने की भी बात कही. 

ये भी पढ़ें- एक्टर अक्षय कुमार ने की सीएम योगी से मुलाकात, अयोध्या में रामलला के दर्शन किए

बता दें कि राजस्थान के शेड्यूल के लिए रवाना होने से पहले कंगना और 'तेजस' की टीम ने अपने दिल्ली शेड्यूल को पूरा किया. फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जो इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म 'तेजस' के अलावा कंगना 'धाकड़' और 'थलाइवी' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी 'थलाइवी' 23 अप्रैल को रिलीज हो सकती है जबकि 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Mar 2021, 07:27:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.