News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

भारत से प्रेरित होंगे अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव, पेरिस हिल्टन लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

ग्लैमर की दुनिया में अंतरराष्ट्रीय पहचान रखने वाली पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) ने भी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की मंशा सोशल मीडिया पर जाहिर कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 08 Jul 2020, 10:49:58 AM
Paris Hilton

डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ अब पेरिस हिल्टन भी चुनाव मैदान में. (Photo Credit: पेरिस हिल्टन के टि्वटर हैंडिल से.)

highlights

  • रैपर कान्ये वेस्ट के बाद अब पेरिस हिल्टन भी चुनाव मैदान में.
  • 'पेरिस फॉर प्रजिडेंट' स्लोगन के साथ घोषित किए अपने इरादे.
  • व्हाइट हाउस को गुलाबी रंग तो ओवल ऑफिस को देंगी 'हार्ट शेप'.

नई दिल्ली:  

ऐसा लगता है कि साल के अंत में अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव कई मायनों में भारत से प्रेरित होंगे. फिलवक्त अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पहले ही भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से चुनावी टिप्स लेकर उस पर अमल शुरू कर चुके हैं. हालांकि इस बार अमेरिकी चुनाव में भारत की तर्ज पर ग्लैमर का जबर्दस्त 'तड़का' भी लगेगा. रैपर कान्ये वेस्ट के बाद अब ग्लैमर की दुनिया में अंतरराष्ट्रीय पहचान रखने वाली पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) ने भी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की मंशा सोशल मीडिया पर जाहिर कर दी है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि पेरिस संजीदा हैं या महज कान्ये वेस्ट (Kanye West) का मजाक उड़ा रही हैं.

यह भी पढ़ेंः Rupee Open Today: अमेरिकी डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया मजबूत, 8 पैसे बढ़कर खुला भाव

संजीदा हैं या महज मजाक
फिलवक्त अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को जो बिडेन से तगड़ी चुनौती मिल रही है. अब ट्रंप के मुकाबले हॉलीवुड के चंद बड़े नाम और उतर रहे हैं. इनमें कायने वेस्ट को तो एलन मस्क पहले ही समर्थन दे चुके हैं. रही सही कसर पेरिस हिल्टन ने पूरी कर दी है. इस मशहूर सिलेब्रिटी, मॉडल और सोशलाइट ने 5 जुलाई को सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह भी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में शामिल हो रही हैं. हालांकि जिस तरह से उन्होंने ट्वीट किए हैं, उससे यही लग रहा है कि वह इसे एक मजाक के तौर पर पेश कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः नहीं रुक रहा कोरोना का संक्रमण, देश भर में 24 घंटे में 22 हजार नए मामले, 482 की मौत

गु्लाबी रंग से रंग देंगी व्हाइट हाउस को
रिएलिटी टीवी पर मशहूर फैशनेबल पेरिस हिल्टन ने अपने चुनाव प्रचार के लिए स्लोगन भी तैयार कर लिया है. उनका प्रचार स्लोगन है 'अमेरिका को दोबारा हॉट बनाइए'. अपने ट्वीट में उन्होंने अमेरिकी झंडे के साथ प्रिंसेस और स्टार इमोजी के साथ लिखा, 'पेरिस फॉर प्रजिडेंट'. कैंपेन पोस्टर में वह लो कट पिंक कलर के स्कर्ट सूट में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही पेरिस ने कई अलग-अलग ट्वीट कर प्रेसिडेंट और व्हाइट हाउस को लेकर अपनी इच्छाएं जाहिर की है. मसलन राष्ट्रपति बनने के बाद वह अमेरिका के लोगों को केवल अमेरिकन डिजाइनर्स के कपड़े पहनने के लिए कहेंगी. इसके अलावा व्हाइट हाउस को गुलाबी रंग में रंग देंगी.

First Published : 08 Jul 2020, 10:49:58 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.