logo-image

Gossips News: सलमान ​खान करेंगे टॉलीवुड डेब्यू? तो नयनतारा ने की सगाई की पुष्टि 

साउथ की फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि साउथ ​के अभिनेता और अभिनेत्री हिंदी फिल्मों की ओर कदम बढ़ाने लगे हैं

Updated on: 14 Aug 2021, 11:18 PM

नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. यही वजह है कि साउथ ​के अभिनेता और अभिनेत्री हिंदी फिल्मों की ओर कदम बढ़ाने लगे हैं. ऐसे में दर्शकों में भी इन सितारों के बारे में जानने की उत्सुकता बनी रहती है. पिछले दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान के टॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबर सामने आई थी. वहीं, साउथ में नयनतारा (Nayanthara) की सगाई की भी खूब चर्चा रही. ऐसे में हम पेश कर रहे हैं साउथ के स्टार्स से जुड़ी पिछले हफ्ते की वायरसल हुईं खबरों की खास रिपोर्ट— 

सलमान ​खान करेंगे टॉलीवुड डेब्यू?

चर्चा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी साउथ फिल्मों में डेब्यू में करने वाले हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान टॉलीवुड के महानायक चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म में कैमियो भूमिका में दिखने वाले हैं. इस फिल्म का नाम गॉडफादर बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः दिल्‍ली मेट्रो: पिंक लाइन के नए रूट का शेड्यूल बदला, जानें क्या है नई टाइमिंग

नयनतारा ने कंफर्म की सगाई की खबरें

साउथ सिनेमा की अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) की सगाई की खबरें भी खूब चर्चा में रहीं. इसके साथ ही नयनतारा ने भी इस हफ्ते महीनों से चल रही सगाई की खबरों पर पुष्टि कर दी. जानकारी के अनुसार फिल्म स्टार नयनतारा ने एक चैट शो में यह बताया कि उन्होंने सगाई की रिंग ही पहनी हुई है. इस खबर ने नयनतारा के फैंस में खलबली मचा दी.

यश ने ठुकराया एक बड़ा प्रस्ताव

एक रिपोर्ट में सामने आया है कि फिल्म अभिनेता यश (Yash) ने अपनी फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) को मिले एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के बड़े प्रस्ताव का स्वीकार करने से इनकार कर दिया. रिपोर्ट में कहा गया कि एक बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने केजीएफ 2 के डिजिटल राइट्स खरीदने के लिए निर्माताओं को 225 करोड़ रुपये का प्रस्ताव भेजा था, जिसका ठुकरा दिया गया.

यह भी पढ़ेंः तालिबान ने अफगानिस्तान के इन शहरों में मचाया कत्लेआम, जानिए क्या कर रहे राष्ट्रपति गनी?

रश्मिका मंदाना की एंट्री?

पिछले दिनों खबरे आईं थी कि दर्शकों को  एक बार फिर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी देखने के लिए मिलेगी. जानकारी के अनुसार पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना एक साथ नजर आएंगे.