logo-image

Lip-to-lip kiss : Shriya Saran ने जब-जब नहीं की कैमरे की परवाह, सरेआम की ऐसी हरकत

श्रिया सरन अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं. लेकिन जितना उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए सराहा जा रहा है.

Updated on: 03 Dec 2022, 01:26 PM

highlights

  • श्रिया सरन ने एक बार फिर हबी को किया लिप-टू-लिप किस
  • वीडियो पर लोग दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया
  • एक्ट्रेस ट्रोलर्स को दे चुकीं हैं करारा जवाब

नई दिल्ली:

श्रिया सरन अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं. लेकिन जितना उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए सराहा जा रहा है. उतना ही एक्ट्रेस को पब्लिकली किस करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस ट्रोलर्स पर न ध्यान देते हुए हबी के लिए अपना प्यार जाहिर करती लगातार दिखाई देती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक्ट्रेस अपने पति एंड्री कोश्चिव के साथ मुंबई के एक इवेंट में पहुंची. जहां एक बार फिर उन्होंने हबी को लिप-टू-लिप किस किया. इस दौरान का उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें- Tabu बनीं बॉलीवुड की 'लकी चार्म', लेकिन Ajay Devgn हो गए फेल!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने पिंक कलर की मिडी ड्रेस स्टाइल की हुई है. जबकि उनके पति कोट-पैंट में फॉर्मल लुक लिए दिखे. दोनों ने इवेंट से पहले पैपराजी को अलग-अलग पोज देकर तस्वीरें खिंचाई. इसी बीच उन्होंने एक-दूसरे को किस किया. इस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. जहां एक यूजर ने लिखा, 'दिखाने के लिए कर रहे हैं, असलियत पता है सबको.' दूसरे ने कमेंट किया, 'ये सब करना है, तो अपने घर जाकर करें.' इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब श्रिया और उनके पति ने कैमरे की परवाह किए बिना सबके सामने यूं किस किया हो. इससे पहले एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'दृश्यम 2' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थी. जहां उन्होंने अपने हसबेंड को किस किया था. कुछ ऐसा ही एयरपोर्ट पर भी देखने को मिला था. जब वे एक-दूसरे को किस करते दिखे थे. 

यह भी पढ़ें- Ajay Devgn के इन गुप्त बंगलों में होता है ये काम, जानकर पकड़ लेंगे सिर

गौरतलब है कि इस मामले पर लगातार ट्रोलिंग मिलने के बाद एक्ट्रेस ने खुद भी इस पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था, "यह अजीब तरह का है! एंड्री का मानना है कि मेरे स्पेशल मूमेंट्स के समय मुझे किस करना सामान्य है और मुझे लगता है कि यह खूबसूरत है. उन्हें समझ नहीं आता कि इतनी स्वाभाविक चीज के लिए हमें क्यों ट्रोल किया जाएगा. लेकिन यह ठीक है! मैं नेगेटिव कमेंट्स को नहीं पढ़ती और उन पर रिएक्ट नहीं करती. ट्रोल करना उनका काम है और मेरा काम उनसे बचना है. मैं केवल वही करती हूं, जो मुझे करना है." उनका ये बयान काफी चर्चा में रहा था. जिसके सपोर्ट में एक्ट्रेस के कई फैंस आगे आए थे.