logo-image
लोकसभा चुनाव

Dhanush Aishwariya Divorce: साउथ मेगास्टार Dhanush और Aishwarya Rajnikanth के रिश्ते में आई दरार, 18 साल बाद अलग होने का लिया फैसला

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बहुत ही बड़ी चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. साउथ के मेगा स्टार धनुष ने कुछ ही समय पहले ट्वीट करके अनाउंसमेंट की है. जिसमें उन्होंने पत्नी पत्नी ऐश्वर्या (aishwarya dhanush divorce) से अलग होने की बात कही है.

Updated on: 18 Jan 2022, 12:10 AM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बहुत ही बड़ी चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. साउथ के मेगा स्टार धनुष ने कुछ ही समय पहले ट्वीट करके अनाउंसमेंट की है. जिसमें उन्होंने पत्नी पत्नी ऐश्वर्या (aishwarya dhanush divorce) से अलग होने की बात कही है. इसे देखकर उनके फैंस बेहद हैरान है. दोनों साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी मानी जाती थी. बता दें कि ऐश्वर्या, सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी हैं. धनुष ने अनाउंस करते हुए लिखा, '18 साल का साथ रहा जिसमें हम दोस्त, कपल और पैरेंट्स बनकर साथ रहे. इस जर्नी में हमने काफी कुछ देखा. आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैं एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं. प्लीज हमारे डिसिजन की रिस्पेक्ट करें और हमें प्राइवेसी दें.’

बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या ने साल 2004 में शादी की थी. उस वक्त धनुष की उम्र 21 साल थी. दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर काफी मुद्दा उठा था, लेकिन इसका दोनों के प्यार पर असर नहीं पड़ा. ऐश्वर्या, धनुष से 2 साल बड़ी हैं. लेकिन दोनों ने कभी उम्र के फासले (dhanush wife aishwarya divorce) को जरूरी नहीं माना. 

यह भी पढ़े : Lata Mangeshkar Health Update: Lata Mangeshkar को रिकवर होने में लगेगा वक्त, डॉक्टर्स ने दी जानकारी

धनुष और ऐश्वर्या की मुलाकात फिल्म Kadhal Kondaen के दौरान हुई. सिनेमा के मालिक ने ऐश्वर्या को धनुष से मिलवाया और ऐश्वर्या ने उन्हें उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें बधाई दी. इसके बाद अगले दिन एक्टर को ऐश्वर्या की तरफ से फूलों का गुलदस्ता मिला. धनुष को ऐश्वर्या की ये बात बुत पसंद आई और फिर दोनों दोस्त बन गए. वहीं से दोनों को एक-दूसरे से मिलते हुए देखा जाता था. जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया.  बता दें, कपल के दो बच्चे भी हैं.