News Nation Logo

Lata Mangeshkar Health Update: Lata Mangeshkar को रिकवर होने में लगेगा वक्त, डॉक्टर्स ने दी जानकारी

कोरोना से इंफेक्टिड होने के बाद स्वर कोकिला लता मंगेश्कर (lata mangeshkar corona positive) की हेल्थ को लेकर डॉक्टर्स का बयान जारी हुआ. जिसमें उनका कहना है कि लता मंगेश्कर (lata mangeshkar health updates) को रिकवर होने में वक्त लगेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 17 Jan 2022, 10:44:25 PM
Lata Mangeshkar Health Updates

Lata Mangeshkar Health Updates (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

कोरोना से इंफेक्टिड होने के बाद स्वर कोकिला लता मंगेश्कर (lata mangeshkar corona positive) को कुछ दिनों पहले साउथ मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां उन्हें सीधा ICU में भर्ती किया गया था. उनकी मौजूदा कंडीशन की बात करें तो ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉ. प्रतीत समदानी (Dr. Pratit Samdani) का बयान आया है, जिनका कहना है कि लता अभी भी ICU (Lata mangeshkar in ICU) वॉर्ड में ही है और हम उनकी हेल्थ को मॉनिटर कर रहे हैं. उनकी उम्र के चलते उन्हें ठीक होने में अभी वक्त लगेगा. बता दें, डॉ. प्रतीत समदानी (Dr. Pratit Samdani) ही लता मंगेश्कर का इलाज कर रहे है. 

 

डॉक्टर प्रतीत ने अपने बयान में ये भी कहा कि 'वो अभी भी ICU में है और हमारी निगरानी में है. हमारी कोशिश लगातार जारी है. जो कुछ है वो हम कर रहे है, बस हमारी लोगो से यही अपील है कि लोग उनकी सेहत के लिए भगवान से प्रार्थना करते रहे. डॉक्टर्स ने आगे डिस्चार्ज को लेकर कहा कि ये कह पाना अभी मुश्किल है, ज्यादा उम्र होने के कारण रिकवर होने में टाइम जाएगा.'

बता दें, लता मंगेश्कर को 8 दिन पहले साउथ मुंबई के ब्रीच कैंडी में सीरियस कंडीशन में भर्ती किया गया था. जहां आज सुबह ही उनकी हालत में सुधार देखा गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लता मंगेशकर द्वारा कई दिनों बाद कल रात को भरपेट खाना खाने की बात भी पता चली थी. लता मंगेशकर ने कई दिनों बाद रविवार की रात को अच्छी तरह से खाना खाया था. सुबह तकरीबन 8.00 बजे उन्होंने बड़े उत्साह के साथ नाश्ता भी किया था. डॉक्टर से मिली जानकारी के मुताबिक (lata mageshkar health updates) लता मंगेश्कर का कोरोना और निमोनिया का ईलाज चल रहा है.  

यह भी पढ़े : Sara Ali Khan ने गणेश बाबा के दरबार में लगाई हाजिरी, पहले महाकाल के किए थे दर्शन

रिपोर्टस की मानें तो, लता मंगेश्कर की बहन ऊषा मंगेशकर ने भी मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा है, 'लता दीदी के हेल्थ में सुधार है, उन्हें कुछ दिक्कत हो गई थी. अब वह रिकवर कर रही हैं और स्टेबल हैं, लेकिन यह नहीं कह सकते कि वह घर कब लौटेंगीं क्योंकि उनका घर लौटना डॉक्टरों पर डिपेंड करता है.'

वहीं, सिंगर आशा भोसले ने भी मीडिया को जानकारी देते हुए बताया था कि मुंबई में लता मंगेशकर के घर पर भी विशेष पूजा का आयोजन किया गया है. यह पूजा उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए आयोजित की गई है. उनके जल्दी ठीक होने के लिए उनके घर पर शिव भगवान के रुद्र रूप की स्थापना की गई है और पूजा-पाठ कर रहे हैं.

First Published : 17 Jan 2022, 09:50:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.