News Nation Logo

Sara Ali Khan ने गणेश बाबा के दरबार में लगाई हाजिरी, पहले महाकाल के किए थे दर्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) इन दिनों फिल्म लुका-छिपी 2 (luka chuppi 2 film shooting) की शूटिंग में बिजी है. इसी वजह से एक्ट्रेस सोमवार को इंदौर के खजराना गणेश के दर्शन करने पहुंची.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 17 Jan 2022, 08:44:28 PM
sara ali khan at ganesha temple

sara ali khan at ganesha temple (Photo Credit: news nation)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan) इन दिनों फिल्म लुका-छिपी 2 (luka chuppi 2 film shooting) की शूटिंग में बिजी है. इसी वजह से एक्ट्रेस सोमवार को इंदौर के खजराना गणेश के दर्शन करने पहुंची. वहां उन्होंने भगवान गणेश के दर्शन करके विधि-विधान से पूजा भी की. सारा इससे पहले भी दो बार उज्जेन जाकर महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर चुकी हैं. जहां उन्होंने न सिर्फ दर्शन किए बल्कि पुजारियों के साथ फोटो भी खिंचवाई. 

                                                 

दरअसल, फिल्म लुका छिपी 2 की शूटिंग इंदौर की अलग-अलग लोकेशन्स पर की जा रही है. जिसके लिए एक्ट्रेस सारा अली खान, विक्की कौशल (vicky kaushal in luka chuppi 2) और प्रोडक्शन टीम इंदौर में ही रुकी हुई है. इंदौर की ही लोकेशन्स पर फिल्म की शूटिंग हो चुकी हैं. फिल्म का एक सीन उज्जैन में भी शूट किया गया है.  फिल्म में वो एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं.  सारा कोचिंग में टीचर हैं तो वहीं विक्की योग टीचर है. मकान को खरीदने का एक सीन उज्जैन में फिल्माया गया है. इस सीन की शूटिंग के दौरान प्रोडक्शन टीम इंदौर पहुंची थी. 

                                                   

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंदिर के पुजारी ने बताया कि जब पुजारी ने संकल्प कराते हुए नाम पूछा तो उन्होंने सारा अली खान बताया. सारा अली ने पुजारी से कहा कि पंडितजी आप किसी को अभी मत बताना, नहीं तो दूसरे दर्शनार्थियों को परेशानी होगी. पुजारीजी आप हमें आशीर्वाद दीजिए और साथ में फोटो खिंचवाइए. मंदिर परिसर में सारा अली खान 10-15 मिनट तक रही. उनके साथ एक गार्ड भी था. 

First Published : 17 Jan 2022, 08:44:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.