logo-image

सिंगर गुरु रंधावा ने नए साल पर की सगाई! 'मिस्ट्री गर्ल' संग शेयर की Photo

Guru Randhawa की एक तस्वीर वायरल है जिसमें वे मिस्ट्री गर्ल संग खूब खुश नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर गुरु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है

Updated on: 07 Jan 2021, 12:40 PM

नई दिल्ली:

नए साल के मौके पर फेमस सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने फैंस को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है. इस बार गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने अपने गाने से नहीं बल्कि सगाई की खबर का से फैंस को चौंका दिया है. दरअसल, गुरु रंधावा (Guru Randhawa) की एक तस्वीर वायरल है जिसमें वे मिस्ट्री गर्ल संग खूब खुश नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर गुरु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. तस्वीर के साथ लिखे गए कैप्शन से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि गुरु ने सगाई कर ली है.

यह भी पढ़ें: इरफान खान के जन्मदिन पर बेटे बाबिल ने शेयर किया Video, लिखा इमोशनल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नया साल, नई शुरुआत' गुरु के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वो जहां ब्लैक कुर्ता-पायजामा पहने नजर आ रहे हैं वहीं मिस्ट्री गर्ल ने ऑरेंज हैवी सूट में दिखाई दे रही हैं. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी उन्हें नई शुरुआत की बधाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कंगना के बाद अब सोनू सूद की बढ़ी मुश्किलें, BMC ने लगाया ये आरोप

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'रब ने बना दी जोड़ी.' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में गुरु से अपनी होने वाली भाभी का नाम ही पूछ डाला. गुरु ने चूंकि अब तक इस बारे में खुलकर नहीं बताया है ऐसे में सिर्फ तस्वीर पर अटकलों का बाजार गर्म किया जा रहा है. बता दें कि नए साल के मौके पर सेलेब्स फैंस को खूब सरप्राइज दे रहे हैं. हाल ही में डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने गर्लफ्रेंड अलीसिया जफर संग निकाह किया है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका सुपरहिट गाना नाच मेरी रानी रिलीज हुआ था. गाने में नोरा फतेही की अदाओं ने सभी को नाचने पर मजबूर किया.