News Nation Logo

कंगना के बाद अब सोनू सूद की बढ़ी मुश्किलें, BMC ने लगाया ये आरोप

सोनू सूद (Sonu Sood)के खिलाफ बीएमसी ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. बीएमसी (BMC) का आरोप है कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी बिल्डिंग को अवैध तरीके से होटल में तब्दील किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Jan 2021, 11:30:07 AM
sonu sood

सोनू सूद के ख‍िलाफ BMC ने पुलिस में की श‍िकायत (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagarm)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood)के खिलाफ बीएमसी ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. बीएमसी (BMC) का आरोप है कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी बिल्डिंग को अवैध तरीके से होटल में तब्दील किया है. बीएमसी (BMC) ने जुहू पुलिस स्टेशन में सोनू सूद के खिलाफ जो शिकायत पत्र कार्रवाई के लिए लिखा है कि एक्टर ने अपने 6 मंजिला घर को होटल में तब्दील किया है.

यह भी पढ़ें: इरफान खान के जन्मदिन पर बेटे बाबिल ने शेयर किया Video, लिखा इमोशनल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

शिकायत पत्र में कहा गया है कि सोनू सूद ने नियमों का पालन ना करते हुए अवैध निर्माण किया. बिना इजाज़त के रेजिडेंशियल जगह को कमीर्शियल कैटेगिरी में चेंज किया है. नोटिस 27 सितंबर 2020 को दिया गया था जिसकी अवधि 26/11/2020 को खत्म हुई ,जिसका जवाब सोनू ने नहीं दिया.' 4 जनवरी को फिर मुआयना किया गया जिसमें पाया गया की नोटिस का  जवाब दिए बिना ही सोनू ने अवैध निर्माण का काम जारी रखते हुए पूरा किया.

यह भी पढ़ें: दुबई में उर्वशी रौतेला ने पहना था 32 लाख का गाउन, 15 मिनट की एपीयरेंस के लिए थे इतने करोड़ रुपये

बता दें कि सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों की काफी मदद की थी. उन्होंने बसों का इंतजाम कर के लोगों को उनके घर पहुंचाया था इसके साथ ही लोगों के रहने और खाने का इंतजाम भी किया था. बीते दिनों एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने बताया था कि लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों के लिए काम करने के बाद फिल्म निर्माता अब अपनी फिल्मों में उन्हें हीर के रोल दे रहे हैं. सोनू ने खुलासा किया कि कैसे 2020 ने उनके व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन, विशेषकर एक अभिनेता के तौर पर उनकी छवि को बदल कर रख दिया है.  लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) ने देश के विभिन्न हिस्सों से आकर मुंबई में फंसे प्रवासी कामगारों को उनके परिवार से मिलाने में मदद करने के लिए एक पहल शुरू की थी.

First Published : 07 Jan 2021, 11:12:47 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.