logo-image

कैटरीना कैफ की शादी में नहीं शामिल होंगे सलमान खान!

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में रोका का फंक्शन किया है

Updated on: 16 Nov 2021, 03:48 PM

highlights

  • कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान में हो सकती है
  • कैटरीना-विक्की दिसंबर में शादी रचा सकते हैं
  • दोनों कई दिनों से रिलेशनशिप में हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की शादी के बाद अब फैंस को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी का इंतजार है. दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कई खबरें सामने आ रही हैं जिनके मुताबिक, विक्की और कैटरीना कैफ राजस्थान के एक आलीशान रिजॉर्ट में शाही तरीके से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दिसंबर के पहले हफ्ते में रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग कर रही हैं. हालांकि अब तक इस पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. इस शादी में कौन-कौन से सेलेब्स शामिल होंगे ये खबरें भी वायरल होने लगी हैं.

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने की सोशल मीडिया पर वापसी, शेयर किया जबरदस्त Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

जानकारी के मुताबिक, कैटरीना कैफ के सबसे करीबी दोस्त सलमान खान (Salman Khan) इस शादी में शामिल नहीं होंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान को अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' और 'पठान' की शूटिंग करनी है जो कि अब दिसंबर में शुरू होगी. दरअसल, फिल्म पठान में सलमान, शाहरुख खान के साथ नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग अक्टूबर के महीने में होने थी मगर शाहरुख की निजी लाइफ में संकट आने की वजह से इसमें देरी हुई. अब जब हालात पहले से ठीक हुए हैं, तो सलमान दिसंबर में 'पठान' के लिए शूटिंग कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

यह भी पढ़ें: पत्रलेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, Wedding Season में एक्ट्रेसेस के लहंगे दे रहे हैं संदेश

जिसकी वजह से सलमान खान (Salman Khan) को कैटरीना की शादी में शामिल होने के प्लान को कैंसिल करना पड़ सकता है. खबरों की मानें तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में रोका का फंक्शन किया है. कैटरीना और कबीर खान के बीच अच्छी दोस्ती है लेकिन खबरें हैं कि कबीर खान की मौजूदगी के कारण सलमान, कैटरीना की शादी में शामिल नहीं होंगे. फिल्म 'ट्यूबलाइट' की असफलता के बाद, एक्टर-निर्देशक की अनबन हो गई थी. वहीं कैटरीना कैफ से बीते दिनों जब उनकी विक्की कौशल के साथ शादी की खबरों पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा था कि बीते 15 साल से लोग मेरी शादी करवा रहे हैं.