News Nation Logo

पत्रलेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, Wedding Season में एक्ट्रेसेस के लहंगे दे रहे हैं संदेश

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा की सगाई चंडीगढ़ के लग्जरी रिजॉर्ट में हुई थी. जिसमें फराह खान, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम समेत कई सेलेब्स शामिल हुए

Written By : Akanksha Tiwari | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Nov 2021, 12:46:36 PM
sabyasachi lehanga

बॉलीवुड एक्ट्रेस लहंगा (Photo Credit: फोटो- @ranveersingh @rajkummar_rao Instagram)

highlights

  • पत्रलेखा के लहंगे को सब्यसाची ने किया है डिजाइन
  • पत्रलेखा की चुनरी पर बांग्ला भाषा में मैसेज लिखा है
  • सब्यसाची कई एक्ट्रेसेस के लहंगे डिजाइन कर चुके हैं

नई दिल्ली:

शादियों के सीजन की शुरुआत होते ही सभी की नजर सेलेब्स की शादी पर होती है. फैंस ये जानने के लिए बेताब रहते हैं कि उनके चहेते सितारे अपनी शादी में कैसा लुक रख रहे हैं. हाल ही में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) शादी के बंधन में बंधे हैं जिसके बाद से पत्रलेखा का वेडिंग लुक चर्चा में है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस अब पत्रलेखा, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा जोनास में समानता ढूंढ रहे हैं. तीनों बॉलीवुड की दुल्हनों में एक खास मैसेज देखने को मिला जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. तीनों एक्ट्रेसेस के लहंगे को मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है. आज हम आपको बताएंगे तीनों एक्ट्रेसेस के वेडिंग लुक की समानता.

यह भी पढ़ें: 11 साल के रिश्ते को मिला नाम, शादी के बंधन में बंधे राजकुमार-पत्रलेखा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸 Patralekhaa 🌸 (@patralekhaa)

सबसे पहले बात करते हैं पत्रलेखा (Patralekha) के वेडिंग लुक की. पत्रलेखा (Patralekha) का वेडिंग आउटफिट सब्यसाची ने डिजाइन किया है जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है. पत्रलेखा की चुन्नी के बॉर्डर पर मंत्र बंगाली मे लिखा है. जिसका हिंदी में अर्थ है… 'मैं अपना प्रेम से भरा हुआ मन तुम्‍हें समर्पित करती हूं.' अपने प्यार के संदेश को शादी के जोड़े पर लिखवाना एक अच्‍छा तरीका है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस खास मौके पर पत्रलेखा पॉल (Patralekha Paul) ने ग्रीन कलर की हैवी कुंदन ज्वेलरी कैरी की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

दूसरे नंबर पर बात करते हैं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की. प्रियंका चोपड़ा की शादी के लहंगे को भी सब्यसाची ने डिजाइन किया था. प्रियंका चोपड़ा ने अपने वेडिंग गाउन पर 'निकोलस जेरी जोनास'(पति का पूरा नाम), '1 दिसंबर 2018' (शादी की तारीख), 'मधु और अशोक' (माता-पिता के नाम) , 'ओम नमः शिवाय', 'परिवार,' 'आशा,' 'करुणा,' और 'प्यार' लिखवाया था. वहीं प्रियंका का रेड सब्यसाची लहंगा भी कस्टमाइज किया गया था. प्रियंका चोपड़ा की स्कर्ट के कमरबंद में माता-पिता और पति के नाम की कढ़ाई की थी.

तीसरे नंबर पर बात करते हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की. राजकुमार राव की शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद ऐसी चर्चा है कि पत्रलेखा और दीपिका के शादी का जोड़ा मेल खाता है. दीपिका की शादी की चुन्नी और पत्रलेखा की चुन्नी की तरह ही मंत्र लिखा था. दीपिका पादुकोण के शादी के लहंगे को भी सब्यसाची ने ही डिजाइन किया था. दीपिका के सुहाग के दुपट्टे पर मंत्र 'सदा सौभाग्यवती भव:' लिखा था. बता दें कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी तीन साल पहले 14 नवंबर को इटली में हुई थी.

First Published : 16 Nov 2021, 12:08:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.