News Nation Logo

11 साल के रिश्ते को मिला नाम, शादी के बंधन में बंधे राजकुमार-पत्रलेखा

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की सगाई चंडीगढ़ के लग्जरी रिजॉर्ट द ओबेरॉय सुखविलास में हुई थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Nov 2021, 10:00:45 AM
rajkumar rao

राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी (Photo Credit: फोटो- @rajkummar_rao Instagram)

highlights

  • शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा
  • राजकुमार और पत्रलेखा 11 साल से एक दूसरे को जानते हैं
  • दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने पत्रलेखा (Patralekha) के साथ 11 साल की दोस्ती को शादी के पवित्र रिश्ते में बदल लिया. दोनों की सगाई और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों ही सितारे बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. 11 साल के लंबे इंतजार के बाद राजकुमार राव और पत्रलेखा सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. राजकुमार की शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी शिरकत की, वहीं सोशल मीडिया के जरिए भी सितारों ने दोनों को बधाई दी है. राजकुमार और पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर भी अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: राकेश बापट के लिए शमिता शेट्टी का दिल दहला देने वाला डिसीजन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने शादी की तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है. पत्रलेखा मैं हमेशा के लिए अब तुम्हारा हूं.' इस पोस्ट पर फैंस दोनों की तारीफ कर रहे हैं और कमेंट करते हुए बधाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸 Patralekhaa 🌸 (@patralekhaa)

राजकुमार और पत्रलेखा का स्टनिंग वेडिंग लुक भी चर्चा में है. जिसे मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यासाची ने डिजाइन किया था. दुल्हनिया बनीं पत्रलेखा शादी के लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आईं. पत्रलेखा ने सब्यासाची की रेड कलर की बुटी साड़ी पहनी, जिसपर खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी है. साड़ी के साथ पत्रलेखा ने एक स्पेशल चुनरी को भी पेयरअप किया. जिसपर खास बांग्ला भाषा में पत्रलेखा ने स्पेशल मैसेज लिखवाया था. चुनरी पर लिखा है, 'अमर पोरन भौरा भालोबासा अमी तोमे सोमोरपोन कोरिलम' जिसका हिंदी में मतलब होता है, 'प्यार से भरे इस दिल के साथ, मैं खुद को तुम्हें सौंपती हूं.'

बता दें कि दीपिका पादुकोण की चनरी पर सौभाग्यवती भव लिखा था. जो काफी सुर्खियों में रहा था. राजकुमार राव और पत्रलेखा की सगाई चंडीगढ़ के लग्जरी रिजॉर्ट द ओबेरॉय सुखविलास में हुई थी. जिसमें फराह खान, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम समेत कई सेलेब्स शामिल हुए. राजकुमार राव के साथ पत्रलेखा फिल्म ‘सिटी लाइट्स (2014)' में नजर आई थीं. 

First Published : 16 Nov 2021, 10:00:45 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rajkumar Rao Patralekha