logo-image

अनन्या पांडे ने की सोशल मीडिया पर वापसी, शेयर किया जबरदस्त Video

अनन्या (Ananya Pandey) शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में अनन्या के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं.

Updated on: 16 Nov 2021, 01:50 PM

highlights

  • अनन्या पांडे ने शेयर किया पोस्ट
  • अनन्या ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी
  • अनन्या से ड्रग्स मामले में हुई थी पूछताछ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने ड्रग्स केस में समन मिलने और पूछताछ के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. लेकिन अब अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी की है. बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस की जांच के दौरान एनसीबी ने अनन्या को भी समन भेजा था. इसके बाद अनन्या से भी इस मामले में पूछताछ की गई थी. जिसके बाद से अनन्या सोशल मीडिया पर दूर हो गई थीं. यहां तक की अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने बर्थडे पर कोई सेलिब्रेशन भी नहीं किया और ना ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर किया.

यह भी पढ़ें: पत्रलेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, Wedding Season में एक्ट्रेसेस के लहंगे दे रहे हैं संदेश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

वहीं अब अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने कैप्शन से बहुत कुछ कहना चाहा है. अनन्या पांडे ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'बिना बारिश के आपको इंद्रधनुष नहीं दिख सकता.' अनन्या के वीडियो की बात करें तो इसमें वह इंद्रधनुष दिखा रही हैं. अनन्या के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. इसके साथ ही अनन्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी कजिन अलाना की सगाई की तस्वीर शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के काम की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म खाली-पीली (Khaali Peeli)  में एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ नजर आई थीं. फिल्म को लॉकडाउन के दौरान ओटीटी पर रिलीज किया गया था. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं आने वाले समय में अनन्या पांडे के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. अनन्या फिल्म खो गए हम कहां  (Kho Gaye Hum Kahan) में नजर आएंगी. इसके अलावा अनन्या फिल्म लाइगर (Liger) में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.