News Nation Logo
Banner

अभिनव कश्यप पर भड़के सलीम खान, कहा- उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता

फिल्ममेकर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के इस पोस्ट में लगाए गए आरोपों पर अब सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) का रिएक्शन आया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 17 Jun 2020, 11:33:56 AM
salim khan

सलीम खान का अभिनव कश्यप के पोस्ट पर आया रिएक्शन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बिहार के रहने वाले और बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बातें तूल पकड़ रही हैं. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से जुड़े लोग अपने-अपने साथ हुए गलत व्यवहार को भी लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यर (Anurag Kashyap) के भाई और फिल्ममेकर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सलमान खान के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के इस पोस्ट में लगाए गए आरोपों पर अब सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) का रिएक्शन आया है. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सलीम खान (Salim Khan) ने अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के आरोपो पर बोलते हुए कहा कि जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना. आप पहले जा कर उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से डिप्रेशन में आया 9वीं का छात्र, झूल गया फंदे पर

सलीम खान (Salim Khan) ने आगे कहा, 'उन्होंने मेरा नाम डाला है न उनकी स्टेटमेंट में.. उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता. उनका नाम है राशिद खान. उन्हें हमारे दादाओं और परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए. उन्हें जो करना है करने दीजिए, उन्होंने जो कहा उस पर रिऐक्ट करके मैं अपना समय खराब नहीं करना चाहता.'

यह भी पढ़ें: सुशांत! मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया, कृति सैनन ने तोड़ी खामोशी

बता दें कि फिल्ममेकर अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने अपने पोस्ट में लिखा कि उन्होंने भी यहां शोषण को झेला है. अभिनव ने बता कि आज से 10 साल पहले 'दबंग 2' की मेकिंग से मेरे बाहर निकलने की वजह यह थी कि अरबाज खान और सोहेल खान अपनी फैमिली से मिलकर मेरे करियर पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे और मुझे उस समय काफी डराया-धमकाया गया. अभिनव ने कहा कि अरबाज खान ने मेरा दूसरा प्रॉजेक्ट भी बिगाड़ दिया जो कि श्री अष्टविनायक फिल्म्स का था, जिसे मैंने उसके हेट मिस्टर राज मेहता के कहने पर साइन किया था. उन्हें मेरे साथ काम करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई.

First Published : 17 Jun 2020, 11:33:56 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.