logo-image

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से डिप्रेशन में आया 9वीं का छात्र, झूल गया फंदे पर

मृतक के परिजनों के मुताबिक गौतम कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'एमएस धोनी-अनटोल्ड स्टोरी' रात में देखी थी

Updated on: 17 Jun 2020, 10:53 AM

नई दिल्ली:

बिहार के रहने वाले और बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के एक प्रशंसक ने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वह सुशांत की मौत की खबर से सदमे में था. वह बार-बार कहता था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मर नहीं सकते हैं. यह पूरा मामला बिहार में नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की है. लोदीपुर के रहने वाले नौंवीं कक्षा के छात्र गौतम कुमार ने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

मृतक के परिजनों के मुताबिक गौतम कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'एमएस धोनी-अनटोल्ड स्टोरी' रात में देखी थी और मंगलवार की सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे से झूल गया.

यह भी पढ़ें: सुशांत! मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया, कृति सैनन ने तोड़ी खामोशी

काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया पर दरवाजा नहीं खुला तो किसी अनहोनी की आशंका से दरवाजा तोड़ा तो कमरे के अंदर गौतम का शव फंदे में लटका मिला. घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. चंडी के थाना प्रभारी रितु राज कुमार ने बताया, 'प्रथम दृष्टया यह पूरा मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. परिजनों के मुताबिक सुशांत की मौत के बाद गौतम डिप्रेशन में था.'

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अभिनव कश्यप ने सलमान खान और YRF पर साधा निशाना, जानिए क्‍या लिखा

मृतक छात्र गौतम कुमार के पिता उमाशंकर लाल ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर के बाद वह परेशान था. वह सुशांत के मरने को लेकर तरह-तरह के प्रश्न कर रहा था. यही बात वह अपने दोस्तों से भी करता था. उल्लेखनीय है कि पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार की सुबह मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली है.